मेरी क्रिसमस और योद्धा की रिलीज डेट क्लैश पर भड़के करण जौहर, नोट लिखकर बयां किया दर्द

करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन हाउस तले बनी फिल्म योद्धा 25 दिसंबर को रिलीज होगी.  कैटरीना और विजय सतुपति की फिल्म भी दिसंबर में रिलीज होगी. ऐसे में करण जौहर ने अपना दुख जताया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2023, 08:48 PM IST
  • करण जौहर ने फिल्म क्लैश पर बयां किया दर्द
  • मेरी क्रिसमस-योद्धा एक साथ होगी रिलीज
मेरी क्रिसमस और योद्धा की रिलीज डेट क्लैश पर भड़के करण जौहर, नोट लिखकर बयां किया दर्द

नई दिल्ली:  करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. करण जौहर ने लंबे समय बाद फिल्म को डायरेक्ट किया है. आलिया और रणवीर सिंह की फिल्म 28 जुलाई को रिलीज हो रही है. लेकिन इस बीच करण जौहर का पोस्ट काफी चर्चा में बना हुआ है. 

इस पोस्ट में करण जौहर ने अपना दुख व्यक्त किया है. दरअसल धर्मा प्रोडक्शन हाउस तले बनी फिल्म योद्धा 25 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं अब कैटरीना और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस की भी रिलीज डेट दिसंबर में रख दी गई है. इस बाद से करण जौहर बेहद दुखी हो गए. 

रिलीज डेट पर भड़के करण 


फिल्म निर्माता करण जौहर ने एक फिल्म की रिलीज को लेकर निर्माताओं और स्टूडियो की आलोचना की है. करण जौहर ने कहा, बिना किसी फोन कॉल के फिल्म की रिलीज डेट तय कर दी गई.

'मेरी क्रिसमस' रिलीज डेट के बाद दिया बयान 
करण जौहर का यह बयान कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की आगामी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की रिलीज की तारीख की घोषणा के बाद आया. ''मेरी क्रिसमस' 15 दिसंबर को रिलीज होगी.

करण जौहर ने लिखी ये बात 
करण ने अपने थ्रेड्स अकाउंट पर लिखा, ''बिना कोई फोन कॉल किए एक डेट रखना सही नहीं है.अगर हम इन कठिन और चुनौतीपूर्ण दिनों में एकजुट नहीं खड़े हैं तो हमें एक बिरादरी कहना व्यर्थ है.” ऐसा लगता है कि करण ने श्रीराम राघवन और रमेश तौरानी का जिक्र किया, जो मैरी क्रिसमस के सह-निर्माता हैं.

दोनों फिल्मों की स्टार कास्ट 
'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना हैं, जबकि 'मेरी क्रिसमस' श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर है.

इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें: Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़