साउथ-बॉलीवुड डिबेट पर Karan Johar ने कही बड़ी बात, बोले- 'हम पहले खुद को क्रेडिट देंगे...'

Karan Johar: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म 'योद्धा' को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच उन्होंने बॉलीवुड वर्सेज साउथ सिनेमा को लेकर चल रही डिबेट पर अपनी राय बड़ी ही बेबाकी से रखी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 1, 2024, 08:35 AM IST
  • 'योद्धा' को लेकर एक्साइटेड हैं करण जौहर
  • साउथ-बॉलीवुड डिबेट पर कही बड़ी बात
साउथ-बॉलीवुड डिबेट पर Karan Johar ने कही बड़ी बात, बोले- 'हम पहले खुद को क्रेडिट देंगे...'

नई दिल्ली:Karan Johar: करण जौहर अपनी आने वाली फिल्म 'योद्धा' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशी खन्ना और दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं. प्रमोशन के बीच करण जौहर ने  बॉलीवुड वर्सेज साउथ सिनेमा को लेकर चल रही डिबेट पर बड़ी बात कह दी है.

साउथ-बॉलीवुड डिबेट पर बोले करण जौहर

योद्धा के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्ममेकर ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी है. वहीं बॉलीवुड वर्सेज साउथ सिनेमा को लेकर चल रही डिबेट पर कहा कि 'मैंने एस एस राजामौली की बाहुबली 2 को हिंदी में रिलीज किया था. ये फिल्म सुपरहिट हुई थी. इसका क्रेडिट कोई और नहीं ले सकता है.'

'पहले खुद को देना चाहिए क्रेडिट'

हिंदी सिनेमा के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि शोले की तरह आज तक कोई एक्शन फिल्म नहीं बनाई गई है. आज भी आप अगर एक्शन की बात करें, तो शोले से बेहतर कोई और फिल्म नहीं है. हिंदी सिनेमा का गर्व है शोले. हिंदी सिनेमा की मोहब्बत है शोले. हम किसी और को क्रेडिट जरूर देंगे, लेकिन उससे पहले हमें अपने आपको भी क्रेडिट देंगे.'

योद्धा का ट्रेलर हो चुका है रिलीज

बीते दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर फिल्म 'योद्धा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस ट्रेलर को फिल्म की पूरी टीम ने मिलकर हवाई जहाज से मिड एयर लॉन्च किया, जो काफी यूनिक था. बता दें हिंदी सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म के ट्रेलर को मिड एयर में रिलीज किया गया हो.

प्लेन हाईजैक पर बेस्ड है कहानी

फिल्म में सिद्धार्थ एक सोल्जर के किरदार में दिखने वाले हैं, जो एयरप्लेन हाईजैक करने वाले आतंकियों से लड़ता है और प्लेन मैं मौजूद सभी पैसेंजर को सही सलामत बचा कर लाता है. फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनी है, जिसे 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Govinda Love story: नीलम के प्यार में पागल गोविंदा करना चाहते थे शादी, फिर एक फोन कॉल ने एक्टर की बदलकर रख दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़