करण जौहर ने नई फिल्म का किया ऐलान, आलिया भट्ट संग फिर 'जिगरा' दिखाएंगे फिल्ममेकर, इस दिन होगी रिलीज

Karan Johar announces new film: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर में से एक करण जौहर ने हाल में ही अपनी नई फिल्म का धमाकेदार तरीके से ऐलान कर दिया है. रॉकी और रानी के बाद डायरेक्टर एक बार फिल्म आलिया भट्ट के साथ काम करने जा रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 26, 2023, 11:28 AM IST
  • करण जौहर की नई फिल्म का ऐलान
  • 24 सिंतबर 2024 को होगी रिलीज
करण जौहर ने नई फिल्म का किया ऐलान, आलिया भट्ट संग फिर 'जिगरा' दिखाएंगे फिल्ममेकर, इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली:Karan Johar announces new film: करण जौहर की आलिया भट्ट फेवरिट एक्ट्रेस हैं. दोनों एक दूसरे को एप्रीसिएट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वहीं दोनों हमेशा साथ काम करने को उत्सुक रहते हैं. हाल में करण की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भटट् का किरदार लोगों को बेहद पसंद आया था. अब एक बार फिर करण और आलिया फिल्म जिगरा से 2024 में दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं.

करण जौहर ने फिल्म का किया ऐलान

हाल में ही करण जौहर ने अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की है. निर्देशक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आलिया भट्ट का एनिमेशन लुक दिख रहा है. वह जीन्स शर्ट पहने और बैग टांगे नजर आ रही हैं. वहीं बैकग्राउंड में डायलॉग बोलती हैं...देख देख मुझे, मेरी राखी पहनता है न तू...

कैप्शन में लिखा खास

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने वीडियो संग एक कैप्शन भी दिया है, जो बेहद खास है. उन्होंने लिखा- 'मेरी जिगरा...वासनबाला द्वारा निर्देशित इस असाधारण कहानी के साथ आलिया भट्ट की वापसी एक बार फिर. अटूट प्रेम और अटूट साहस की कहानी!जिगरा - 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में.' बता दें कि इससे पहले दोनों रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में साथ काम कर चुके हैं. फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी.

फैंस हुए एक्साइटेड

करण जौहर की इस अनाउंसमेंट के बाद से फैंस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. टीजर के डॉयलॉग से कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म भाई बहन के रिश्ते पर बेस्ड होने वाली है. फिल्म का निर्देशन वासनबाला  करेंगे. वहीं खास बात यह भी है कि आलिया फिल्म की लीड एक्ट्रेस के साथ-साथ प्रड्यूसर भी है. बतौर प्रड्यूसर यह उनकी दूसरी फिल्म होगी. पहली फिल्म उन्होंने डार्लिंग प्रड्यूस की थी.

ये भी पढ़ें- Chunky Panday Birthday: अनन्या पांडे ने पापा Chunky Panday को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की ये क्यूट तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़