पहले नहीं देखा होगा कनिका मान का इतना बोल्ड लुक, 'संस्कारी बहू' पानी में उतरकर हुईं बेबाक

कनिका मान (Kanika Mann) अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस का हर अवतार फैंस को दीवाना कर जाता है. अब एक बार फिर से कनिका का लेटेस्ट फोटोशूट काफी चर्चा में बना हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2022, 05:14 PM IST
  • कनिका मान का फोटोशूट वायरल हो रहा है
  • कनिका काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं
पहले नहीं देखा होगा कनिका मान का इतना बोल्ड लुक, 'संस्कारी बहू' पानी में उतरकर हुईं बेबाक

नई दिल्ली: कनिका मान (Kanika Mann) ने अपनी एक्टिंग का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है. उन्हें ज्यादातर शोज में संस्कारी बहू, पत्नी और बेटी के रोल में ही देखा गया है. हालांकि, असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और बिंदास रहती हैं. वैसे, कनिका को खास पॉपुलैरिटी स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा बनने के बाद से ही मिली.

Kanika Mann ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट

कनिका अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में अक्सर वह फैंस के साथ अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी शेयर करती रहती हैं.

इस बार एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सभी के होश उड़ा रही हैं. इन फोटोज में कनिका का काफी बोल्ड अवतार में देखने को मिला है. फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं कनिका मान

फोटोज में कनिका रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. उन्होंने यह फोटोशूट समुद्र किनारे कराया है, जहां एक्ट्रेस को पानी में मस्ती करते हुए और अलग-अलग पोज देते हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Mann (@officialkanikamann)

कनिका ने अपने इस लुक को स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इस दौरान उन्होंने कान में हूप ईयररिंग्स पहने हैं. इन फोटोज में कनिका वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं.

कनिका पर फिदा हुईं मशहूर हस्तियां

अब कनिका के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उनकी तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं. वहीं. कुछ देर में इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ आम लोगों ने ही नहीं, मशहूर हस्तियों ने भी कनिका को हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद ने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन में ही तोड़ दी सारी हदें, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़