कनिका मान ने फोटोशूट के लिए तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, फ्रंट कट ब्रालेट पहन हुईं बोल्ड

कनिका मान (Kanika Mann) ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ अक्सर अपनी फोटोज के जरिए जुड़ी रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 04:51 PM IST
  • कनिका मान का फिर बोल्ड लुक दिखा
  • कनिका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
कनिका मान ने फोटोशूट के लिए तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, फ्रंट कट ब्रालेट पहन हुईं बोल्ड

नई दिल्ली: टीवी शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है. आज लोग उनकी झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं.

Kanika Mann ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

कनिका इंस्टाग्राम लवर हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. कनिका बेशक पर्दे पर हमेशा ही एक संस्कारी बहू या बेटी के अवतार में दिखी हैं. ऐसे में वह उन्हें अक्सर सूट और साड़ी पहने भारतीय परिधान में ही देखा गया है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग लुक फैंस के साथ शेयर किया है. उनके इस अवतार को देख उनके चाहने वालों की सांसे भी थम गई हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं कनिका मान

कनिका ने अपनी 2 फोटोज पोस्ट की हैं. इनमें उन्हें ब्लैक कलर की हाई स्लिट स्कर्ट और हॉल्टर नेक ब्रालेट पहने देखा जा रहा है, जिसमें फ्रंट कट लगा हुआ है. यहां वह वॉक करते हुए अपने लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Mann (@officialkanikamann)

कनिका ने यह फोटोशूट डिप लाइट में शूट कराया है. उनके आस-पास बहुत सारी कैंडिल्स भी जली हुई दिख रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस इस अवतार में बेहद हॉट लग रही हैं.

इस शो में दिख रही हैं कनिका मान

कनिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उन्हें रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में देखा जा रहा है. इस में कनिका ने अपने फैंस को काफी हैरान भी किया है, वहीं उनके क्यूट अवतार से दर्शकों का दिल भी जीता है.

ये भी पढ़ें- 36 की उम्र में ईशा गुप्ता पर चढ़ी बेबाकी, टू-पीस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़