Kangana Ranaut ने फिर लगाई करण जौहर की क्लास, बोलीं- 'मेरी इंग्लिश का मजाक बनाते थे आज हिंदी...'

Kangana Ranaut on karan johar: कंगना रनौत ने एक बार फिर करण जौहर को आड़े हाथ लिया है. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट कर करण जौहर पर गंभीर आरोप लगाया है, साथ हीलिखा है कि आगे देखो होता क्या है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2023, 03:12 PM IST
  • करण जौहर पर फिर भड़की कंगना रनौत
  • बोली- 'आगे-आगे देखों होता क्या'
Kangana Ranaut ने फिर लगाई करण जौहर की क्लास, बोलीं- 'मेरी इंग्लिश का मजाक बनाते थे आज हिंदी...'

नई दिल्ली:Kangana Ranaut on karan johar: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर और कंगना रनौत के बीच 36 का आंकड़ा है. हाल के दिनों में करण के ऊपर कई आरोप लगे हैं. प्रियंका चोपड़ा के बाद अनुष्का शर्मा के करियर बर्बाद को लेकर भी करण को खूब ट्रोल किया जा रहा है. जिसके बाद करण ने भी झूठा आरोप लगाए जाने के बारे में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की थी. वहीं अब कंगना रनौत ने करण जौहर की पोस्ट पर रिएक्टर कर उन्हें फिर खरी खोटी सुनाई है.

कंगना ने करण जौहर को बताया चाचा चौधरी

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने एक बार फिर खलबली पोस्ट शेयर कर करण जौहर पर निशाना साधा है. कंगना ने कहा कि करण ने नेशनल टीवी पर उनका मजाक बनाया  था और धमकियां देते थे. करण जौहर की पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'एक वक्त था जब चाचा चौधरी एलीट नेपो माफिया वालों के साथ नेशनल टेलीविजन पे मुझे इंसल्ट और बुली करता था. आज इनकी हिंदी देख के ख्याल आया, अभी तो सिर्फ तुम्हारी हिंदी सुधारी है आगे देखो होता है क्या.'

करण जौहर ने की थी क्रिप्टिक पोस्ट

बीते दिन हाल ही में करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, 'लागा लो इल्ज़ाम, हम झुकने वालों में से नहीं. झूठ का बन जाओ गुलाम, हम बोलने वालों में से नहीं.जितना नीचे दिखाओगे, जितने आरोप लगाओगे, हम गिरने वालों में से नहीं.

हमारा करम हमारी विजय है. आप उठा लो तलवार. हम मरने वालों में से नहीं.'

कंगना ने प्रियंका के लिए भी करण को किया था ट्रोल

कंगना ने कई बार करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने को लेकर निशाना साधा है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड में कॉर्नर किए जाने के खुलासे के बाद भी कंगना ने करण जौहर पर कई आरोप लगाए थे. कंगना ने दावा किया था कि करण की वजह से ही प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड तही नहीं देश भी छोड़ना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: फरहान आजमी की बीवी बनने के लिए आयशा टाकिया ने किया था ये काम, प्यार में की थी हर हद पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़