Tejas Trailer: कंगना रनौत स्टारर 'तेजस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन से करती नजर आईं कंगना रनौत

Tejas Trailer Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'तेजस' ट्रेलर सामने आ चुका है. फिल्म में एक्ट्रेस पायलट की भूमिका में दिखने वाली हैं. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 8, 2023, 10:02 AM IST
  • 'तेजस' का ट्रेलर रिलीज
  • कंगना रनौत का दिखा एक्शन अवतार
Tejas Trailer: कंगना रनौत स्टारर 'तेजस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन से करती नजर आईं कंगना रनौत

नई दिल्ली:Tejas Trailer Release: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत स्टारर तेजस का टीज़र बड़े पर्दे पर आने वाले रोमांचक एक्शन और रोमांच की झलक पेश करता है. इसने पूरे देश में मौजूद दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया था. ऐसे में दर्शकों की उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया के आधार पर, निर्माताओं ने घोषणा की थी कि वह फिल्म के ट्रेलर को 8 अक्टूबर, 2023 को वायु सेना दिवस के अवसर पर रिलीज़ करेंगे और वह दिन आ गया है, क्योंकि निर्माताओं ने फिल्म के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर को आज आख़िरकार रिलीज कर दिया है.

निर्माताओं ने आज वायु सेना दिवस पर ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें कंगना रनौत को प्रखर, जोश से भरे और शक्तिशाली वायु सेना पायलट तेजस गिल के रूप में दिखाया गया है. हाई लेवल के हवाई सीन्स के साथ शुरुआत और दिल को जीतने वाले डॉयलोग BharatKoChhedogeTohChhodengeNahi, की विशेषता वाले ट्रेलर ने तुरंत ध्यान खींचता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RSVP (@rsvpmovies)

एक अच्छी तरह से बनाए हुए साउंडट्रैक और प्रभावशाली विजुअल इफेक्ट्स के साथ, ट्रेलर एक विजुअल स्पेक्टिकल है जो दमदार डायलॉग्स के साथ देशभक्ति की भावना पैदा करता है. ट्रेलर में वीर वायु सेना पायलट के रूप में कंगना स्क्रीन पर राज करती नज़र आ रही हैं, असल में गंभीर और बहादुर किरदार को चित्रित करते हुए, एक्ट्रेस फिल्म के लिए सफलतापूर्वक उत्साह पैदा करती हैं, जो 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने वाली है.

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

इसे भी पढ़ें: Shahid Kapoor: किंग खान से तुलना होने पर शाहिद कपूर को आया गुस्सा, बोले- 'यह मूर्खतापूर्ण बात है'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़