Tejas Teaser: कंगना रनौत स्टारर 'तेजस' का टीजर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस का दमदार अवतार को देख लोगों के उड़े होश

Tejas Teaser: कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'तेजस' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर को गांधी जयंती के खास मौके पर रिलीज किया गया है. तो चलिए बताते हैं कैसा है कंगना की फिल्म का ये टीजर.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 2, 2023, 11:00 AM IST
  • 'तेजस' धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज
  • कंगना रनौत का लुक फैंस को आया पसंद
Tejas Teaser: कंगना रनौत स्टारर 'तेजस' का टीजर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस का दमदार अवतार को देख लोगों के उड़े होश

नई दिल्ली: Tejas Teaser: रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले बनी, कंगना रनौत अभिनीत आगामी फिल्म 'तेजस' का दर्शकों द्वारा उत्सुकता से इंतज़ार किया जा रहा है. फिल्म को 27 अक्टूबर को रिलीज करने की घोषणा करने के साथ मेकर्स ने दर्शकों के उत्साह को एक अलग स्तर पर पंहुचा दिया है. वहीं गांधी जयंती के अवसर पर फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है.

 गांधी जयंती के खास मौके पर आखिरकार तेजस का टीजर रिलीज हो गया है. वायु सेना के पायलट तेजस गिल की मुख्य भूमिका में सुपर टैलेंटेड कंगना रनौत को पेश करते हुए, टीज़र रोंगटे खड़े कर देने वाले बीजीएम और प्रेरणादायक होने के साथ ही गर्व महसूस कराने वाले सीन्स से भरपूर है.

टीज़र असल में देश के गौरव को जगाते हुए, एक्शन से भरपूर रोमांच की गारंटी देता है. इसके अलावा, टीज़र ने अपने "भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं" डॉयलोग के साथ दर्शकों के बीच जोश भर दिया है, दूसरी तरफ यह कहना गलत नहीं होगा कि इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर के लिए टीज़र को देखने के बाद उत्साह बढ़ गया है, जो 8 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

बता दें कि तेजस एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा की कहानी है जो उसके इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म का उद्देश्य हर एक भारतीय को प्रेरित करना और उन्हें गर्व महसूस कराना है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हमारे वायु सेना के पायलट अपने रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा के लिए अथक प्रयास करते हैं. आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दुल्हन के लिबास में देख छलके दूल्हे मियां के आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़