Tejas Shows Cancelled: कंगना रनौत की 'तेजस' का हुआ बुरा हाल, लगातार फिल्म के शो किए जा रहे कैंसिल

Tejas Shows Cancelled: कंगना रनौत की फिल्म तेजस का काफी बुरा हाल हो गया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई है. फिल्म का कलेक्शन लाखों में सिमट कर रह गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 1, 2023, 01:05 PM IST
  • कंगना रनौत की फिल्म का हुआ हाल बेहाल
  • फिल्म के शो किए गए कैंसिल
Tejas Shows Cancelled: कंगना रनौत की 'तेजस' का हुआ बुरा हाल, लगातार फिल्म के शो किए जा रहे कैंसिल

नई दिल्ली:Tejas Shows Cancelled: कंगना रनौत (kangana Ranaut) की फिल्म तेजस (Tejas) 27 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. कंगना की फिल्म को क्रिटिक और फैंस का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई है. कई जगह फिल्म के शो को कैंसिल किया जा रहा है.

शो हो रहे कैंसिल

कई एक्जीबिटर्स ने तेजस के शो कैंसिल करने के बारे में सोच रहे हैं. उन्होंने बताया है कि बहुत कम लोगों के फिल्म देखने आने की वजह से 50 प्रतिशत शो पहले ही कैंसिल किए जा चुके हैं. गैटी गैलेक्सी के मालिक मनोज देसाई ने मीडिया से कंगना की तेजस के शो कैंसिल करने के बारे में बात की. 

क्या बोले मनोज देसाई 

उन्होंने कहा- रविवार को मुश्किल से 100 व्यूअर ही फिल्म देखने आए थे. बाकी शोज में भी 100 से कम लोग ही आए हैं. इसके बाद भी हमने गैटी में वीकडेज पर तेजस के शो जारी रखे हैं. ये फिल्म छोटे ऑडी में नहीं चलेगी. वहीं  दूसरे एक्जीबिटर ने कहा- संडे को हर शो में 10-12 शो थे. जिसकी वजह से सोमवार को 50 प्रतिशत शो को कैंसिल करने का फैसला लिया गया है. 

कंगना की फ्लॉप फिल्में

यह कंगना की पांचवीं फिल्म हैं जो लगातार फ्लॉप रही है. इससे पहले धाकड़, थलाइवी, पंगा और जजमेंटल है क्या भी फ्लॉप हुई थीं. हाल ही में कंगना की चंद्रमुखी 2 रिलीज हुई थी. ये फिल्म 40 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई. तेजस की बात करें तो कंगना ने महिला पायलट तेजस गिल का किरदार निभाया है. 

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Bachchan Birthday: क्यों सलमान खान से हुए ब्रेकअप पर बात नहीं करती ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़