कंगना रनौत ने शेयर किया खूबसूरत लुक, पिंक साड़ी में ढाया कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की है. कंगना रनौत पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2023, 06:58 PM IST
  • कंगना रनौत ने शेयर किया लुक
  • पिंक साड़ी में दिखाई खूबसूरती
कंगना रनौत ने शेयर किया खूबसूरत लुक, पिंक साड़ी  में ढाया कहर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक खूबसूरत गुलाबी साड़ी में नजर आ रही हैं. कंगना ने इंस्टाग्राम पर इन फोटो को शेयर किया. फोटोज में एक्ट्रेस को गुलाबी साड़ी में देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. इस कड़ी में बॉलीवुड हस्तियों अनुपम खेर और मृणाल ठाकुर ने भी कमेंट के जरिए कंगना की जमकर तारीफ की.

कंगना रनौत ने शेयर किया खूबसूरत लुक 

फोटो में कंगना रंग-बिरंगे फूलों के बीच पोज देती नजर आ रही हैं. वह अपने ट्रेडनिशनल लुक में परी लग रही है. उन्होंने इसे ड्यू-ब्लश लुक के साथ पेयर किया.फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, एक जरुरी इंटरव्यू के लिए तैयार. अनुपम खेर ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट में लिखा, आप बेहद शानदार दिख रही हो

सेलिब्रिटी ने की तारीफ 
मृणाल ने प्यार भरे इमोजी का इस्तेमाल करते हुए कमेंट में लिखा- कर्ल, राशि खन्ना ने कमेंट में लिखा, सुंदर. कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट वाले इमोजी भेजे.

कंगना वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना के पास फिल्म तेजस है, जिसमें वह भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगी. वह अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का भी निर्माण कर रही हैं. पद्मश्री एक्ट्रेस 'इमरजेंसी' और 'चंद्रमुखी 2' में नजर आएंगी.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  The Kerala Story से पहले हॉलीवुड में भी बन चुकी है लव जिहाद पर वेब सीरीज, खड़े हो जाएंगे रोंगटे 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़