कंगना रनौत ने सिद्धार्थ-कियारा के रिश्ते पर कही ये बात, उनके प्यार को बताया सच्चा

Siddharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और  कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उनकी शादी से एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उनकी जोड़ी की तारीफ की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 11:47 PM IST
  • कंगना रनौत ने सिद्धार्थ-कियारा के रिश्ते की तारीफ
  • कहा- फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही दिखे सच्चा प्यार
कंगना रनौत ने सिद्धार्थ-कियारा के रिश्ते पर कही ये बात, उनके प्यार को बताया सच्चा

नई दिल्ली:Siddharth Kiara Wedding: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और  कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.  6 फरवरी को दोनों शादी करने वाले हैं. उनकी शादी  राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौतन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की तारीफ करते हुए उन्हें बॉलीवुड का शानदार कपल बताया है.

कंगना ने तारीफ में कही ये बात 


कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का एक वीडियो शेयर करते हुए कपल की तारीफ की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'यह जोड़ी बेहद शानदार है, फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही हमें कभी सच्चा प्यार देखने को मिलता है. दोनों एक साथ खूबसूरत दिखते हैं.'

फैंस ने की तारीफ 
कंगना रनौत का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस को कंगना का सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की तारीफ करना काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर कंगना की जमकर तारीफ की जा रही है. 

6 फरवरी को लेंगे सात फेरे 
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे. 4 फरवरी से प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 5 फरवरी को कपल की संगीत सेरेमनी होगी. 7 फरवरी को रिसेप्शन होगा. 

इसे भी पढ़ें: सलीम ने बताया किस मजबूरी में हेलेन से की शादी, बेटे अरबाज खान के शो में किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़