'गुलमोहर' में शर्मिला टैगोर को देख कंगना रनौत हुईं दीवानी, वहीदा रहमान को लेकर कही ये बड़ी बात

शर्मिला टैगोर हाल ही में गुलमोहर में नजर आई हैं. उनके काम को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की तारीफ की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2023, 02:18 PM IST
  • 'गुलमोहर' में शर्मिला को देख 'खुश' हुईं कंगना
  • वहीदा के लिए 'पूर्ण भूमिका' का किया खुलासा
'गुलमोहर' में शर्मिला टैगोर को देख कंगना रनौत हुईं दीवानी, वहीदा रहमान को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को स्ट्रीमिंग फैमिली ड्रामा 'गुलमोहर' में उनके अभिनय के लिए पद्म भूषण और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की प्रशंसा की और उनकी कला को सर्दियों की धूप की तरह 'सुरुचिपूर्ण' बताया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर एक्ट्रेस की तारीफ की है.

कंगना इंस्टाग्राम पर की शर्मिला टैगोर की तारीफ
एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना ने शर्मिला की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर साझा की और लिखा, "एक अलग नोट पर, मैंने हाल ही में एक प्यारी फिल्म 'गुलमोहर' देखी, (मैं) अनुभवी सुपरस्टार शर्मिलाजी को स्क्रीन पर वापस देखकर बहुत खुश हुई... स्क्रीन पर मौजूदगी, आवाज मॉड्यूलेशन, उनके काम की बारीकियां सर्दियों की धूप की तरह थीं... बहुत सुंदर और सुरुचिपूर्ण.''

वहीदा रहमान को देखने के लिए हैं बेताब 
'गैंगस्टर' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर बॉलीवुड दिवा ने आगे हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक वहीदा रहमान को एक पूर्ण भूमिका में देखने की इच्छा व्यक्त की.कंगना की पोस्ट में लिखा है, "अब वहीदा जी को जल्द ही पूर्ण भूमिका में देखने की उम्मीद है...आइए, सभी इसे प्रकट करें." उन्होंने लता मंगेशकर के बैकग्राउंड गाने 'पिया तोसे नैना लागे रे' के साथ दिग्गज अभिनेत्री की एक पुरानी तस्वीर भी पोस्ट की.

गुलमोहर स्टार कास्ट 
'गुलमोहर' का निर्देशन राहुल वी चित्तेला ने किया है और इसमें शर्मिला टैगोर, मनोज बाजपेयी, सिमरन, सूरज शर्मा, अमोल पालेकर और कावेरी सेठ सहित अन्य कलाकार हैं. 

कंगना वर्कफ्रंट 
कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई है. इस समय कंगना की झोली में दो फिल्में : 'इमरजेंसी' और 'तेजस' हैं.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:   Exclusive: 'मिर्जापुर' के इस किरदार की दीवानी है 'बीना त्रिपाठी', रसिका दुग्गल ने किया बड़ा खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़