Kangana Ranaut की जेल में कैद होने के लिए सेलेब तैयार, बिग बॉस में फ्लॉप रहे कंटेस्टेंट्स आ रहे हैं मचाने धमाल!

Kangana Ranaut Lock Upp Season 2: कंगना रनौत ने हाल ही में लॉक अप सीजन 2 का ऐलान किया है. सेलेब्स में बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ रहा है. जिनकी भी दाल बिग बॉस में नहीं गली थी वो अब सलाखओं के पीछे दिन बिताने के लिए तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 11:13 AM IST
  • लॉक अप सीजन 2 की लिस्ट आई सामने
  • जाएंगे ये कैदी सलाखों के पीछे
Kangana Ranaut की जेल में कैद होने के लिए सेलेब तैयार, बिग बॉस में फ्लॉप रहे कंटेस्टेंट्स आ रहे हैं मचाने धमाल!

नई दिल्ली: Lock Upp Season 2 के जेल के दरवाजे जल्द ही खुलने वाले हैं. सीजन 1 के पॉपुलर होने के बाद सलाखों के पीछे जाने के लिए कई सितारे तैयार हैं. ये कोई आम जेल नहीं है बल्कि पंगा क्वीन कंगना रनौत की जेल है. शो में शामिल होने वालों की लिस्ट में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ रहा है. बिग बॉस 15 में नजर आए उमर रियाज का नाम सुर्खियों में छाया हुआ है.

शो में आने के लिए तैयार

उमर रियाज वैसे तो एक क्वालिफाइड डॉक्टर हैं लेकिन उनकी पूरी कोशिश है कि वो एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में अपना परचम लहरा सकें. बिग बॉस 15 में दिखे उमर को लोगों का उचना प्यार नसीब नहीं हुआ. वो शो में भई ज्यादा कुछ करते नहीं दिख रहे थे. फ्रंट फुट पर आकर कभी उनका गेम नहीं दिखाई दिया. सलमान खान भी उन्हें कई बार जागने के लिए कहते ही रह गए और उमर शो से विदा हो गए.

गुस्से की वजह से पॉपुलर

उमर रियाज अपने गुस्से की वजह से लोगों के निशाने पर रहे. शो में धक्का-मुक्की करने की वजहसे जब उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया तो वो लगातार अपनी एलिमिनेशन को गलत बताते रहे गए. वहीं अब उमर रियाज के अलावा आसिम रियाज का नाम भी सामने आ रहा है. बिग बॉस 13 के रनर अप आसिम रियाज आजकल सुर्खियों में छाए हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Umar Riaz (@umarriazz91)

आसिम रियाज का बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आसमि रियाज को लॉक अप सीजन 2 में देखा जाएगा. लॉक अप सीजन 2 से पहले आसिम बिग बॉस 13 में दिखाई दिए थे. हाल ही में आसिम ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत कोगलत बताया है और बताया कैसे मेकर्स ने वोटिंग में फेर बदल कर सिद्धार्थ को ट्रॉफी दी थी. अब देखना ये है कि दो सबसे खतरनाक मुंडे जब जेल के अंदर मिलेंगे तो कौन किसको पटखनी देता है.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt: फिर खलनायक बनने जा रहे हैं संजय दत्त, हाथ लगे ये मेगा प्रोजेक्ट्स!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़