फिल्म 'विक्रम' ने सिनेमाघरों में पूरे किए 75 दिन, कमल हासन ने जताया आभार

कमल हासन अभिनीत फिल्म 'विक्रम' 3 जून को दुनियाभर में रिलीज हुई थी. और फिल्म अब सिनेमाघरों में 75 दिन पूरे कर चुकी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 07:52 PM IST
  • 3 जून को रिलीज हुई थी फिल्म विक्रम
  • फिल्म ने थिएटर्स में पूरे हुए 75 दिन
फिल्म 'विक्रम' ने सिनेमाघरों में पूरे किए 75 दिन, कमल हासन ने जताया आभार

नई दिल्ली: कमल हासन अभिनीत फिल्म 'विक्रम' 3 जून को दुनियाभर में रिलीज हुई थी. निर्देशक लोकेश कनकराज की एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'विक्रम' का ड्रीम रन जारी है, जिसमें अभिनेता कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म अब सिनेमाघरों में 75 दिन पूरे कर चुकी है. बता दें कि विक्रम 3 जून को दुनियाभर में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिला.

'विक्रम' अब सिनेमाघरों में 75 दिन पूरे कर चुकी 

75 दिन पूरे होने की खुशी में कमल हासन ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. फिल्म का निर्माण करने वाले अभिनेता कमल हासन के प्रोडक्शन हाउस राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने कहा, 'भारतीय सिनेमा की बाजीगरी. हैशटैग-75डेजऑफविक्रम और काउंटिंग!'

फिल्म ने किया था जबरदस्त कारोबार

फिल्म ने पहले ही रिकॉर्ड बुक में अपनी जगह बना ली है. वहीं, दूसरी ओर फिल्म ने तमिलनाडु में सभी मौजूदा बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड को तोड़ दिए हैं. इसने राज्य में सिर्फ 17 दिनों में 155 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म का ओवरऑल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जून में ही 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया था.

3 जून को दुनियाभर में रिलीज हुई थी 'विक्रम'

अब भी फिल्म का सिनेमाघरों में जोरदार प्रदर्शन जारी है. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 जुलाई को दस्तक दे चुकी है. इसके बावजूद भी सिनेमाघरों में ड्रीम रन जारी है. लोकेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित, कमल हासन, विजय सेतुपति, फहद फासिल और सूर्या अभिनीत यह फिल्म 3 जून को दुनिया भर में रिलीज हुई थी. 

ये भी पढे़ं- अरबाज खान की गर्लफ्रेंड पर चढ़ा देसी रंग, दिलकश अदाओं पर मर मिटे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़