जस्टिन बीबर से मिलने के लिए हो जाएं तैयार, भारत के इस शहर में करने आ रहे हैं परफॉर्म

वर्ल्ड टूर से पहले जस्टिन बीबर के दोस्त सिंगर अशर ने एक स्टेटमेंट जारी की है. उन्होंने बताया कि जस्टिन अब पहले से बेहतर हैं. वे ठीक हो रहे हैं और सब पहले जैसा हो जाएगा. उन्हें उनके चाहने वालों और परिवार का पूरा सपोर्ट है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 12:48 PM IST
  • जस्टिन बीबर से शुरू होगा जस्टिन बीबर का वर्ल्ड टूर
  • 18 अक्टूबर को भारत के इस शहर में आएंगे जस्टिन बीबर
जस्टिन बीबर से मिलने के लिए हो जाएं तैयार, भारत के इस शहर में करने आ रहे हैं परफॉर्म

नई दिल्ली: जस्टिन बीबर (Justin Bieber) फैंस खुश हो जाइए, जिस वर्ल्ड टूर को पैरालिसिस (Justin Bieber Paralysed) की वजह से कैंसिल किया गया था वो फिर शुरू होने वाला है. जस्टिन बीबर ने अपने वर्ल्ड टूर (Justin Bieber World Tour) का ऐलान कर दिया है. बता दें कि कुछ समय पहले जस्टिन ने अपने फैंस को रामसे हंट सिंड्रोम से पीड़ित होने की जानकारी दी थी.

जस्टिन का वर्ल्ड टूर का जल्द होगा आगाज

जस्टिन बीबर भारतीय दर्शकों को भी एंटरटेन करने आ रहे हैं. 18 अक्टूबर को सिंगर नई दिल्ली में परफॉर्म करेंगे. उनका ये शो आप जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में जाकर देख सकते हैं. इनके कॉन्सर्ट की टिकट 4000 रुपए से शुरु होगी. शो की शुरुआत जुलाई से होगी. 31 जुलाई को जस्टिन बीबर सबसे पहले इटली के 'लुक्का समर फेस्टिवल' से वर्ल्ड टूर की शुरुआत करेंगे.

किन देशों में करेंगे दौरा

वर्ल्ड टूर में सिर्फ भारत और इटली ही नहीं बल्कि दक्षिण अमेरिका, दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड भी शामिल होंगे. अपना वर्ल्ड टूर खत्म कर 2023 में जस्टिन घर वापसी करेंगे. फैंस उनकी आवाज सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

कैसी है जस्टिन की तबीयत

एक वीडियो के जरिए जस्टिन ने चेहरा पैरालाइज होने की जानकारी साझा की थी. उनके चेहरे का एक हिस्सा पैरालाइज हो गया था. हालांकि वर्ल्ड टूर से पहले जस्टिन बीबर के दोस्त सिंगर अशर ने एक स्टेटमेंट जारी की है. उन्होंने बताया कि जस्टिन अब पहले से बेहतर हैं. वे ठीक हो रहे हैं और सब पहले जैसा हो जाएगा. उन्हें उनके चाहने वालों और परिवार का पूरा सपोर्ट है.

ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, बताया पॉपुलेशन बढ़ाने में सैफ अली खान का योगदान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़