सोशल मीडिया पर Justin Bieber की रोते हुए तस्वीर आई सामने, पोस्ट देख घबराए फैंस

Justin Bieber: इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की दुनियाभर में खासी फैन फॉलोविंग है. हाल ही में एक्टर की एक पोस्ट ने फैन के बीच उनके लिए चिंता बढ़ा दी है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 28, 2024, 04:31 PM IST
    • किस बात पर छलक पड़े Justin Bieber के आंसु?
    • पॉप सिंगर को रोता देख फैंस हो रहे परेशान
सोशल मीडिया पर Justin Bieber की रोते हुए तस्वीर आई सामने, पोस्ट देख घबराए फैंस

नई दिल्ली: Justin Bieber: सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा माध्यम बन गया जहां हम अपने मन की बात किसी के साथ शेयर कर सकते हैं.  सोशल मीडिया पर लोग एक-दूसरे के साथ अपने मन की बातें शेयर करते हैं वो चाहे आम व्यक्ति हो या कोई सेलिब्रिटी. इसी बीच इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की एक परेशान करने वाली पोस्ट सामने आई है जिसमें वो रोते हुए नजर आ रहे हैं.

क्यों रो रहे जस्टिन बीबर?

सिंगर की पोस्ट तेजी से हर तरफ वायरल हो रही है. पोस्ट को लेकर उनके फैंस काफी परेशान हो रहे हैं. सभी को उनकी मेन्टल हेल्थ को लेकर फिक्र हो रही है. 30 साल के इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने कोचेला म्यूजिक फेस्टिवल के बाद एक बार फिर फैंस के बीच अपनी चर्चाएं छेड़ दी हैं. हर किसी का यही सवाल है कि आखिर क्यों जस्टिन बीबर के आंसू निकल आए हैं. पॉप सिंगर की आंखों के आंसू देख फैंस से लेकर उनके शुभचिंतक उनकी पोस्ट पर कमेंट करके उनके रोने की वजह के बारे में पूछ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

पत्नी का रिएक्शन आया सामने

सिंगर के कमेंट्स सेक्शन में लोग उनसे सवाल करते दिख रहे हैं.  एक यूजर ने लिखा है, रो मत, नहीं तो मैं भी रो दूंगी.' एक फैन बोला, 'सब कुछ ठीक हो जाएगा.' एक फैन ने कहा, 'कृपया कोई उन्हें यात्रा से वापस ले आओ.' किसी ने सवाल किया, 'क्या यह कोई संकेत है?' वहीं, उनकी पत्नी का भी इस पोस्ट पर कमेंट सामने आया है. उन्होंने लिखा, 'रोते हुए सुंदर लगते हो.'

2022 में जस्टिन बीबर को हुई थी गंभीर बीमारी

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2022 में जस्टिन बीबर  एक रेयर बीमारी का न्यूरोलॉजिकल बीमारी का शिकार हो गए थे. जिसकी वजह से उनके चेहरे का बायां हिस्सा पैरालाइज हो गया था, जिसके बाद जस्टिन बीबर ने अपने कई कॉन्सर्ट कैंसिल कर दिए थे. जस्टिन बीबर ने सिंगिंग से भी ब्रेक ले लिया था, लेकिन हाल ही में कोचेला में धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर जस्टिन बीबर ने अपनी वापसी अनाउंस कर दी है.  

ये भी पढ़ें-  Krishna Mukherjee के आरोपों पर भड़के शुभ शगुन के मेकर्स, बोले- 'मुझे बदनाम करने...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ 

ट्रेंडिंग न्यूज़