गिरफ्तारी ट्रेंड पर जुबिन नौटियाल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Jubin Nautiyal: हाल ही में जुबिन नौटियाल के एक म्यूजिक  कॉन्सर्ट की वजह से गिरफ्तारी की मांग की गई थी. वहीं अब जुबिन ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. जुबिन ने बताया है कि यह खबरें केवल अफवाह है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 06:39 PM IST
  • गिरफ्तारी ट्रेंड पर जुबिन ने कही ये बात
  • जय सिंह के साथ काम को बताया अफवाह
गिरफ्तारी ट्रेंड पर जुबिन नौटियाल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Jubin Nautiyal: पिछले काफी समय से बॉलीवुड का बायकॉट किया जा रहा है. इन बायकॉट का असर फिल्म की कमाई पर दिख रहा है. वहीं अब सोशल मीडिया पर जुबिन नौटियाल को लेकर भी ट्रेंड शुरू हो गया था. सोशल मीडिया जुबिन की गिरफ्तारी की मांग की गई थी. वहीं अब जुबिन ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. आइए जानते हैं जुबिन ने क्या कहा है.  

जुबिन नौटियाल ने कही ये बात 

जुबिन बी टाउन में अपने सॉन्ग के लिए जाने जाते हैं. वहीं इस बीच जुबिन नौटियाल ने गिरफ्तारी ट्रेंड पर बयान दिया है. जुबिन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- सभी दोस्तों और ट्विटर परिवार को मेरा नमस्कार. अगले पूरे महीने में शूटिंग के लिए यात्रा पर मौजूद रहूंगा. किसी भी अफवाहों पर किसी भी तरह का कोई ध्यान न दें, मुझे अपने देश से बेहद प्यार है. आई लव यू ऑल. 

 

कॉन्सर्ट ऑर्नाइजर के नाम पर हुआ था बवाल 
बता दें कि जुबिन नौटियाल के अपकमिंग कॉन्सर्ट के पोस्टर पर लिखे ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर बवाल मचा था. सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को शेयर कर बताया जा रहा है कि जय सिंह नाम का यह इंसान इंडिया वॉन्टेड क्रिमिनल हैं. वहीं सिंगर ने ट्वीट कर इन खबरों का खंडन कर दिया है. 

कैंसिल हुआ कॉन्सर्ट
बता दें कि  जिस म्यूजिक कॉन्सर्ट  को लेकर जुबिन की गिरफ्तारी की मांग उठी थी. बता दे कि जुबिन नौटियाल यह म्यूजिक कॉन्सर्ट काफी समय पहले ही कैंसिल कर दिया गया था. सिंगर के अनुसार सोशल मीडिया पर यह केवल अफवाह उड़ रही है. 

इसे भी पढ़ेंः हिना खान ने टाइट ड्रेस पहन कराया बोल्ड फोटोशूट, सिजलिंग लुक से ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़