जुबिन नौटियाल पर लगा क्रिमिनल संग काम करने का आरोप, लोगों ने उठाई गिरफ्तारी की मांग

Jubin Nautiyal: पिछले काफी समय बॉलीवुड का बायकॉट किया जा रहा है. जिसका असर फिल्म की कमाई पर दिखता है. वहीं अब जुबिन नौटियाल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इसके साथ ही सिंगर की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2022, 05:50 PM IST
  • जुबिन नौटियाल पर लगा ये आरोप
  • लोगों ने उठाई गिरफ्तारी की मांग
जुबिन नौटियाल पर लगा क्रिमिनल संग काम करने का आरोप, लोगों ने उठाई गिरफ्तारी की मांग

नई दिल्ली: Jubin Nautiyal: पिछले काफी समय से बॉलीवुड का बायकॉट किया जा रहा है. इन बायकॉट का असर फिल्म की कमाई पर दिख रहा है. वहीं अब सोशल मीडिया पर जुबिन नौटियाल को लेकर भी ट्रेंड शुरू हो गया है. सोशल मीडिया जुबिन अपने गाने की वजह से नहीं बल्कि इस कारण की वजह से ट्रेंड कर रहे हैं.  दरअसल सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. आइए जानते हैं आखिर ऐसा क्यों हो रहा है. 

कॉन्सर्ट की वजह से आए निशाने पर 

जुबिन के गाने अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहते हैं. जुबिन के फैंस उनके सॉन्ग और शो को काफी पसंद करते हैं. वहीं इन दिनों वह अपने कॉन्सर्ट को लेकर काफी ट्रोल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने के साथ-साथ गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं. बता दें कि इंटरनेट पर नौटियाल के आगामी कॉन्सर्ट का पोस्ट वायरल हो रहा है. 

 

कॉन्सर्ट ऑर्नाइजर के नाम पर हुआ बवाल 
जुबिन नौटियाल के अपकमिंग कॉन्सर्ट के पोस्टर पर लिखे ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर बवाल मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को शेयर कर बताया जा रहा है कि जय सिंह नाम का यह इंसान इंडिया वॉन्टेड क्रिमिनल हैं. 

कौन है जय सिंह 
सोशल मीडिया के अनुसार जय सिंह नहीं बल्कि रेहान सिद्दीकी है. इसके अलावा दावा किया जा रहा है. जय सिंह वह क्रिमिनल है जिसकी तलाश की जा रही है. जय सिंह पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

इसे भी पढ़ेंः Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु के पास वापस जाएगी अक्षरा, मंजरी बनेगी दीवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़