Jhanak 14 June Spoiler: 'झनक' के लिए अपने ही परिवार से बहस करेगा अनिरुद्ध, राहुल को करीब देख टूट जाएगा दिल

Jhanak 14 June Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनिरुद्ध का परिवार उसे वापस कोलकाता चलने के लिए कहेगा, लेकिन जिद्द करेगा कि उसे झनक के साथ श्रीनगर में तब तक रहना होगा जब तक वो उसकी शादी नहीं करवा देता. ऐसे में उसकी सबसे बहस हो जाएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 14, 2024, 07:08 PM IST
    • झनक के लिए लड़ेगा अनिरुद्ध
    • राहुल के साथ देख होगा दुख
Jhanak 14 June Spoiler: 'झनक' के लिए अपने ही परिवार से बहस करेगा अनिरुद्ध, राहुल को करीब देख टूट जाएगा दिल

Jhanak 14 June Episode Spoiler: 'झनक' का हर एपिसोड मजेदार होता जा रहा है. ऐसे में दर्शकों की दिलचस्पी भी शो में बढ़ती जा रही है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि पंडित जी अर्शी और अनिरुद्ध की शादी यह कहते हुए करवाने से मना कर देते हैं कि वह पहले से ही झनक के साथ शादीशुदा है. ऐसे में एक बार फिर पूरा परिवार झनक को खरी-खोटी सुनाने लगता है. अब शुक्रवार की कहानी में दिखाया जाएगा कि अनिरुद्ध अपने परिवार के खिलाफ जाकर झनक के साथ श्रीनगर में ही रुकने की जिद करेगा.

झनक के लिए परिवार से लड़ेगा अनिरुद्ध

14 जून 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा पूरा परिवार चाहता है कि अनिरुद्ध उनके साथ वापस कोलकाता जाए और वहां उसकी अर्शी से शादी कराई जाए. हालांकि, अनिरुद्ध कहेगा कि वो झनक की शादी कराने के बाद ही वापस कोलकाता आएगा. ऐसे में सभी लोग भड़क जाएगा और अनिरुद्ध को उल्टा-सीधा कहने लगेंगे. इस दौरान वह लगातार अर्शी को समझाएगा कि वो उसी से ही शादी करेगा. हालांकि, अर्शी मां सृष्टि से उसकी बहस हो जाएगी.

अर्शी की मां से होगी अनिरुद्ध की बहस

अनिरुद्ध कहेगा कि सृष्टि की वजह से ही वो श्रीनगर में झनक के पास आने के लिए मजबूर हुआ है. अगर उन्होंने तेजस को झनक के बारे में जानकारी न दी होती तो वो बिना किसी मुश्किल में फंसे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी होती. अनिरुद्ध गुस्से में अपने ही परिवार पर भड़कते हुए यहां तक कह देगा कि अगर वो जबरदस्ती झनक को मंडप में न लेकर जाते तो पंडित जी को कुछ याद ही नहीं आता और अर्शी के साथ उसकी शादी हो चुकी होती.

झनक और अनिरुद्ध के बीच आएंगी गलतफहमियां

दूसरी ओर झनक और अनिरुद्ध बता ही नहीं पाएंगे कि वो एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं, बल्कि दोनों के बीच लगातार गलतफहमियां बढ़ती जाएंगी. अनिरुद्ध जहां इस सोच में है कि झनक अपने दोस्त राहुल से प्यार करती है, वहीं, झनक समझती है कि अनिरुद्ध उसकी जिम्मेदारी नहीं लेना चाहता. वह अनिरुद्ध के मंदिर वाले बर्ताव से भी बहुत दुखी है. इसके अलावा झनक नहीं चाहती कि वो अर्शी की खुशियों के बीच आए.

झनक-राहुल को साथ देख चिढ़ेगा अनिरुद्ध

इसके बाद अगले दिन अनिरुद्ध, झनक के लेकर एग्जाम सेंटर जाएगा, जहां वो अपने दोस्तों और राहुल से मिलेगी. झनक, राहुल को देखते ही उसे गले मिलेगी. दोनों को एक दूसरे के साथ इतना खुश देखकर अनिरुद्ध दुखी होता रहेगा. वह खुद को ही झनक से प्यार करने के लिए दोष देगा. वहीं, झनक राहुल और अपने दोस्तों के साथ एग्जाम हॉल में चली जाएगी. अब दर्शक उस पल का इंतजार कर रहे हैं जब अनिरुद्ध और झनक की गलतफहमियां दूर होंगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 14 June Spoiler: अनुपमा ने धरा रौद्र रूप, अनुज करेगा गुलाटी की जमकर पिटाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़