Jhalak Dikhla Ja 11: शो से कंटेस्टेंट की लिस्ट हुई लीक, हिना खान से लेकर ये फेमस सितारे दिखाएंगे जलवे

Jhalak Dikhla Ja 11: टीवी का मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' को टीआरपी के मामले में जबरदस्त टक्कर देने के लिए जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है. शो से जुड़ी अपडेट रोज आती रहती है, इसी बीच खबरें आ रही हैं कि शो के कंटेस्टेंट की लीस्ट लीक हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2023, 10:38 PM IST
    • झलक दिखला जा के कंटेस्टेंट की लिस्ट हुई लीक.
    • बिग बॉस को टक्कर देगा ये टीवी शो.
Jhalak Dikhla Ja 11: शो से कंटेस्टेंट की लिस्ट हुई लीक, हिना खान से लेकर ये फेमस सितारे दिखाएंगे जलवे

नई दिल्ली: Jhalak Dikhla Ja 11:  झलक दिखला जा सीजन 10 की बिग सक्सेस के बाद, मेकर्स ने अब सितारों से भरे इस डांस रियलिटी शो के 11वें सीजन को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी शो में टीवी इंडस्ट्री के फेमस कलाकरों को शामिल किया जाएगा. इसी बीच शो से जुड़े कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ गई है.

कौन कौन है शो के कंटेस्टेंट

शो के कंटेस्टेंट की बात करें तो शो में टीवी जगत के कई स्टार कालकर अपनी हाजरी लगाने वाले हैं. इसमें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शिवांगी जोशी, सुंबुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, तनीषा मुखर्जी, शोएब इब्राहिम, अंजलि आनंद जैसे कई नाम सामने आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी फेम सेलिब्रिटी मनीषा रानी भी शो का हिस्सा बनने वाली हैं. शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट में हिना खान समेत और भी कई लोगों के नाम सामने आए हैं पर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. हालांकि, हिना खान, सुरभि चंदना, अंजलि आनंद और आयशा सिंह ने अभी तक शो के लिए हामी नहीं भरी है.

शो की होस्ट बनेंगी तेजस्वी?

कई मीडिया रिपोर्ट्स में  दावा किया जा रहा है कि पिछले साल की तरह इस साल भी मनीष पॉल शो को होस्ट करेंगे लेकिन उनके साथ टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश शो को होस्ट करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश की मेकर्स से बातचीत चल रही हैं और जल्द ही शो के लिए फाइनल हो जाएंगी. वहीं सुपर डांसर में मामाजी के रूप में नजर आने वाले परितोष त्रिपाठी भी झलक दिखला जा 11 के होस्ट के रूप में तेजस्वी के साथ शामिल होंगे. 

कौन करेगा 'झलक दिखला जा' को जज 

हालिया खबरों के मुताबिक शो में जज की कुर्सी को संभालने के लिए तीन बड़े नाम सामने आए हैं, शो में जज की किर्सी फराह खान, मलाइका अरोड़ा और अरसद वारसी संभालेंगे. फराह ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में इस शो से जुड़ा एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था. उन्होंने लिखा, 'क्या यार? उठो और नाचो, हमें आपने लटके-झटके दिखाओ. देखते हैं कौन कर सकता हुकस्टेप सबसे बेहतर.'

ये भी पढ़ें- Mission Raaniganj at oscars: 'मिशन रानीगंज' करेगी Oscar 2024 में जाने का मिशन पूरा? मेकर्स ने कसी कमर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़