Kangana Ranaut के आरोपों से Javed Akhtar को महसूस हुआ अपमान, कहा-'मैं लखनऊ से हूं, वहां तू नहीं आप कहते हैं'

Javed Akhtar on Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने कुछ साल पहले संगीतकार जावेद अख्तर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. दोनों के बीच काफी तनातनी देखने को मिली थी. अब जावेद अख्तर ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 4, 2023, 09:40 AM IST
  • जावेद अख्तर का कंगना पर बड़ा बयान
  • कंगना ने सिंगर पर लगाए थे गंभीर आरोप
Kangana Ranaut के आरोपों से Javed Akhtar को महसूस हुआ अपमान, कहा-'मैं लखनऊ से हूं, वहां तू नहीं आप कहते हैं'

नई दिल्ली: Javed Akhtar on Kangana Ranaut: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ साल पहले जावेद अख्तर (Javed Akhtar) पर चौंकने वाले आरोप लगाए थे, जिसके बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सनसनी मच गई थी. कंगना ने कहा था कि जावेद अख्तर उन्हें धमकी देते हैं, इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद तो अभिनेत्री ने जावेद अख्तर पर सुसाइड के लिए उकसाने तक का आरोप लगा दिया था. जिसके बाद जावेद अख्तर ने एक्शन लेते हुए कंगना के खिलाफ कोर्ट में शिकायत की थी.

क्या बोले जावेद अख्तर

बुधवार को जावेद अख्तर की अर्जी पर सुनवाई हुई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जावेद अख्तर ने मजिस्ट्रेट के सामने कहा, 'मुझ पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वो सब गलत हैं. मैं लखनऊ से हूं, वहां तू नहीं बल्कि आप बोलने का रिवाज है. चाहे कोई आपसे 30-40 साल छोटा ही क्यों ना हो. मैंने कभी अपने वकील तक से तू कह कर बात नहीं करता हूं. मैं अपने ऊपर लगे आरोपों से शॉक्ड हूं.'

कंगना ने लगाए थे आरोप

जावेद अख्तर ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, 'फरवरी 2020 में कंगना ने मुझ पर एक इंटरव्यू में आरोप लगाए थे. इसके कुछ महीने बाद ही सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद कंगना का एक इंटरव्यू फिर खबरों में आया, हालांकि मैंने उस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन जब उन्होंने मुझ पर सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया तब मुझे अपमानित महसूस हुआ.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bar & Bench (@barandbench)

इतना ही नहीं उन्होंने ये तक कहा कि मैं किसी सुसाइड ग्रुप का हिस्सा हूं और इसी तरह लोगों को आत्महत्या के लिए उकसाता हूं. ये सच नहीं है.'

12 जून को होगी अगली सुनवाई

जावेद अख्तर ने कहा कि वो और उनकी पत्नी शबाना आजमी कंगना रनौत के काम को काफी पसंद करते हैं. उन्होंने कहा एक बार हमने कंगना को अपने घर पर बुलाया भी था, लेकिन कंगना ने इसके बदले में उन्हें एक हाउस-वार्मिंग पार्टी के लिए बुला लिया था. कोर्ट में जावेद के सामने कंगना रनौत का वो इंटरव्यू भी चलाया गया था, जिसमें कंगना ने जावेद अख्तर पर आरोप लगाए थे. कोर्ट मामले में अगली सुनवाई 12 जून को होगी. 

ये भी पढ़ें- बाहुबली एक्टर संग जुड़ चुका है तृषा कृष्णनन का नाम, जानिए आज तक एक्ट्रेस ने क्यों नहीं कि शादी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़