'जस्सी' फेम मोना सिंह ने टीवी से इसलिए बनाई दूरी? बोलीं- 'साड़ी पहन डांस करने का भी नहीं था...'

Mona Singh: हाल में ही मीडिया से खास बातचीत में मोना सिंह ने खुलासा किया कि वह हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. एक्ट्रेस बोलीं कि लेकिन में शीफॉन साड़ी पहन कर वादियों के बीच डांस भी नहीं करना चाहती थी...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 27, 2023, 08:50 AM IST
  • मोना सिंह अपने करियर पर की बात
  • वेब सीरीज, फिल्मों में काम करके खुश हैं एक्ट्रेस
'जस्सी' फेम मोना सिंह ने टीवी से इसलिए बनाई दूरी? बोलीं- 'साड़ी पहन डांस करने का भी नहीं था...'

नई दिल्ली:Mona Singh: एक्ट्रेस मोना सिंह ने अपने 20 साल के करियर के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर बात की है. मोना साल 2023 बहुत खास रहा हैं. मोना ने अपने किरदार जस्सी को लेकर कि उसने उन्हें बिगाड़ दिया था. उन्होंने नए प्रोजेक्ट्स लेने बंद कर दिए थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने आप एक्टिव किया और खुद पर मेगनत करना शुरू किया.

कई वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं मोना

मोना सिंह ने 'जस्सी जैसी कोई नहीं' टीवी शो से अपने करियर की 20 साल पहले शुरुआत की थी. शो ने काफी पॉपुलैरटी हासिल की. अपने करियर के बारे में बात करते हुए मोना ने कहा- कफस से लेकर मेड इन हेवन और काला पानी के साथ मेरा ये साल काफी खास रहा है. कफस में बहुत बोल्ड किरदार था. इसके बाद मेड इन हेवन में बुलबुल जौहरी, समाज की परेशानियों के बारे में बात करती है. फिर आई काला पानी, जो पैनडेमिक की जद्दोजहद पर बात करती है. एक एक्टर को होने के नाते मैं अपने काम से बहुत खुश हूं. 

बचपन से एक्ट्रेस बनना था

मोना हमेशा से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. लेकिन उन्होंने कभी शिफॉन की साड़ी पहनकर बर्फ में डांस करने वाली एक्ट्रेस बनने का नहीं सोचा. एक्ट्रेस ने कहा- जब से एक्चुअल में इंडस्ट्री जॉइन की, तो कभी सिर्फ मूवीज के बारे में सोचा ही नहीं. मेरे लिए हमेशा से टीवी फर्स्टजोन था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh)

क्योंकि मैंने अपने स्कूल डेज में बनेगी अपनी बात देखा था. तो मैं इससे बहुत इंस्पायर हुई थी. फिर मुझे लगा कि जैसे यूनिवर्स ने भी मेरी इस विश को कहीं ना कहीं मेनिफेस्ट कर लिया था. 

इसलिए बनाई टीवी से दूरी

मोना सिंह को इंडस्ट्री में 20 साल हो गए हैं. जस्सी जैसी... सीरियल के बाद एक्ट्रेस काफी कम समय के लिए 1 या 2 शो में नजर आई. अपने रोल चॉइस के बारे में बात करते हुए मोना ने बताया कि जस्सी ने उन्हें बिगाड़ दिया था. हमारे प्रोफेशन में रिस्क लेना बेहद जरूरी होता है. लेकिन जस्सी के बाद मुझे कोई रोल अच्छे ही नहीं लगते थे. उसके बाद मैंने खुद को रोक लिया था. मैंने टीवी पर 8 साल से काम नहीं किया है, लेकिन फिर ओटीटी की बदौलत मैं वापस आई. 

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने ओरी संग जमकर किया डांस, रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने दिया एक रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़