बुमराह ही नहीं कई क्रिकेटर्स की पत्नियों का है ग्लैम वर्ल्ड से कनेक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शादी के बंधन में बंध गए हैं. जसप्रीत बुमराह ने खुद ही ये गुड न्यूज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से साझा की. जसप्रीत बुमराह ने टीवी प्रेजेंटर संजना गणेशन से शादी की है. दोनों ने अपनी जिंदगी के इस खास दिन पर गुलाबी रंग के आउटफिट पहने. जिसमें ये कपल बेहद ही खूबसूरत लगा.

Written by - Upadhi Gulati | Last Updated : Mar 15, 2021, 09:03 PM IST
  • जसप्रीत बुमराह की दुल्हनिया का ग्लैमर कनेक्शन
  • सिर्फ बुमहराह ही नहीं ऐसे क्रिकेटरों की लंबी लिस्ट है
बुमराह ही नहीं कई क्रिकेटर्स की पत्नियों का है ग्लैम वर्ल्ड से कनेक्शन

सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार इस जोड़ी को बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि लंबे समय से संजना का कनेक्शन ग्लैमर वर्ल्ड से है. वैसे सिर्फ बुमराह-संजना ही नहीं, बल्कि और भी कई जोड़ियां हैं जहां क्रिकेट और ग्लैम वर्ल्ड का परफेक्ट संगम देखने को मिला है. आइए जानते हैं ऐसी ही जोड़ियों के बारे में..

1. जसप्रीत बुमराह-संजना गणेशन

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ सोमवार को सात फेरे लिए. बुमराह और संजना ने बेहद निजी कार्यक्रम में शादी की. बुमराह क्रिकेट वर्ल्ड का जाना माना नाम हैं. वहीं उनकी पत्नी भी कम पॉप्युलर नहीं हैं. संजना गणेशन ने साल 2014 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. इतना ही नहीं संजना चर्चित शो 'Splitsvilla' के 7वें सीजन का हिस्सा भी रही हैं. पिछले कुछ सालों में संजना कई स्पोर्ट्स शो एंकर करती दिखी हैं. खासतौर पर संजना ने बतौर क्रिकेट एंकर काफी नाम कमाया है.

2. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जब भी साथ दिखते हैं, कपल गोल्स देते हैं. अपने फैन्स के लिए ये क्रिकेट और ग्लैमर वर्ल्ड का एक परफेक्ट कॉम्बो है. दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. शादी के बाद से अनुष्का और विराट हर बार एक दूसरे को पूरी तरह से सपोर्ट करते नजर आए हैं. कई इवेंट्स में दोनों को साथ स्पॉट किया गया है. वहीं विराट का मनोबल बढ़ाने के लिए कई बार अनुष्का शर्मा क्रिकेट ग्राउंड में भी पहुंची हैं. विराट-अनुष्का ने इसी साल 11 जनवरी 2021 को अपनी बेटी का स्वागत इस दुनिया में किया. दोनों ने अपनी बेटी का नाम वमिका रखा है. 

3. युवराज सिंह-हेजल कीच

अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का नाम यूं तो बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ा, लेकिन दिसंबर 2016 में उन्होंने एक्ट्रेस और मॉडल हेजल कीच से शादी रचाई. दोनों ने साल 2015 में बाली में सगाई की थी. दोनों अपनी जिंदगी के सभी उतार चढ़ाव में एक दूसरे का साथ देते नजर आते हैं. हाल ही में हेजल के बर्थडे से जुड़ी कई तस्वीरें और पोस्ट भी युवराज सिंह ने शेयर किए थे. हेजल कुछ समय से ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं, लेकिन उन्होंने कई फिल्मों और विज्ञापनों में काम कर अपनी छाप छोड़ी है.

 
 
 
 

 

4. हरभजन सिंह-गीता बसरा

मशहूर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का दिल एक्टर गीता बसरा की खूबसूरती के सामने क्लीन बोल्ड हुआ. दोनों की नजदीकियों के चर्चे लंबे समय तक रहे लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रखी. आखिरकार साल 2015 में दोनों ने धूमधाम से शादी की. अब दोनों की एक प्यारी सी बेटी है. वहीं हाल ही में हरभजन और गीता ने ये गुड न्यूज साझा की, कि वो अपने दूसरे बच्चे का स्वागत जुलाई में करने जा रहे हैं.

5. युजवेंद्र चहल - धनश्री वर्मा

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल का दिल जिनके इशारों पर करता है डांस, वो एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक जानीमानी सिलेब्रिटी डांसर हैं. 22 दिसंबर 2020 को स्पिनर युजवेंद्र चहल ने डांसर और यूट्यूबर धनश्री से शादी की थी. धनश्री के वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं. कई डांस वीडियो में धनश्री के साथ चहल भी कदम थिरकाते नजर आते हैं.

 
 
 
 

 

 

बता दें कि बॉलीवुड और क्रिकेट का ये सात जन्मों वाला रिश्ता बनना कोई नई बात नहीं है. भारत की पूर्व मिस इंडिया संगीता बिजलानी और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से लेकर शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी जैसी कई जोड़ियां इस लिस्ट का हिस्सा हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़