जापान में भूकंप के तेज झटकों के बाद RRR एक्टर Jr NTR पहुंचे भारत, बोले- "मैं गहरे सदमे में हूं"

Jr NTR: जापान में बीते दिन भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए. इस बीच साउथ के मोस्ट पॉपुलर एक्टर जूनियर एनटीआर जापान में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने पहुंचे थे. भारत वापस आने के बाद एक्टर ने जापान के हालात के बारे में अपने एक्स पर पोस्ट शेयर कर बताया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2024, 01:40 PM IST
    • जापान के भूकंप से सदमें में जूनियर एनटीआर
    • जूनियर एनटीआर ने बताया जापान भूकंप का हाल
जापान में भूकंप के तेज झटकों के बाद RRR एक्टर Jr NTR पहुंचे भारत, बोले- "मैं गहरे सदमे में हूं"

नई दिल्ली: Jr NTR: जूनियर एनटीआर जिन्हें आखिरी बार एसएस राजामौली की ऑस्कर पुरस्कार विजेता फिल्म 'आरआरआर' में देखा गया था. जूनियर एनटीआर पिछले हफ्ते अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए जापान गए थे. जापान में तबाही मची हुई है. साल 2024 के पहले ही दिन जापान में हलचल मच गई. 1 जनवरी को लगातार कई झटकों ने जापान को हिलाकर रख दिया. इस बीच 2 जनवरी को साउथ के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर ने एक्स (ट्विटर) पर एक बयान शेयर कियाहै, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

भूकंप के बाद से ही सदमे में एक्टर 

जूनियर एनटीआर और उनके परिवार के सदस्य एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अक्सर देश से बाहर जाते रहते हैं. इस साल एक्टर अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति और अपने दो बच्चों अभय और भार्गव के साथ जापान में क्रिसमस और नया साल सेलिब्रेट करने गए थे. आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर ने खुलासा किया कि भूकंप आने के बस कुछ घंटे पहले वो वहां से रवाना हुए थे. भूकंप की घटना के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि वो बुरी तरह शॉक्ड हैं. एक्टर ने घटना को लेकर अफसोस जताया और जापान के जल्द ठीक होने की बात कही.

जूनियर एनटीआर ने बताया जापान भूकंप का हाल

जूनियर एनटीआर ने भारत वापस आते ही एक्स (ट्विटर) पर लिखा कि वह 'जापान में आए भूकंप से मैं सदमे में हूं, वहां के लोगों के लिए में भगवान से पार्थना करता हूं, जो लोग इससे बचने में कामयाब रहे हैं उनके लिए बहुत खुश हूं. जापान में तबाही का भयानक मंजर देखने को मिला है.' बता दें कि जापान में सोमवार को आए शक्तिशाली भूकंप से अबतक 8 लोगों की मौत हो गई है. राहत और बचाव कार्य जारी है. जानकारी के मुताबिक एक दिन में भूकंप के 155 झटके महसूस किए गए.

जूनियर एनटीआर का वर्कफ्रंट

जूनियर एनटीआर निर्देशक कोराटाला शिवा की 'देवरा' की शूटिंग में बिजी हैं, जो दो भागों में रिलीज होगी. फिल्म 'देवरा' की पहली झलक जल्द ही जारी की जाएगी. 'देवरा' का पहला भाग 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगा. फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा जान्हवी कपूर और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म से एनटीआर के साथ जाह्नवी साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं. जूनियर एनटीआर बॉलीवुड फिल्म 'वॉर 2' में भी काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्मकार फारुक कबीर की पत्नी और सास को किया गया गिरफ्तार, बच्ची की नागरिकता पर हुआ विवाद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़