मां श्रीदेवी को ये काम करने से रोकती थीं जाह्नवी कपूर, बोलीं- आज भी होता है उस बात पर पछतावा

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अदाकारी का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चला रही हैं. हालांकि, इस बार वह अपने एक इटरव्यू के कारण चर्चा में आ गई हैं, जिसमें उन्होंने मां श्रीदेवी को याद करते हुए एक नया खुलासा किया है. अब एक्ट्रेस का ये इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 04:17 PM IST
    • जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा
    • श्रीदेवी को लेकर बताई ये बात
मां श्रीदेवी को ये काम करने से रोकती थीं जाह्नवी कपूर, बोलीं- आज भी होता है उस बात पर पछतावा

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्मों और जबरदस्त अदाकारी के दम पर खूब धमाल मचा रही हैं. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीवेदी और फिल्मकार बोनी कपूर की लाडली ने बेशक स्टारकिड के टैग के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की हो, लेकिन जाह्नवी ने खुद को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत भी है. यह जाह्नवी की मेहनत का ही फल है कि आज उन्हें एक बाद एक लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. वहीं, उनके चाहने वालों की लिस्ट दुनियाभर में भी बढ़ती जा रही है. इसी स्टारडम के बीच अब जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी को लेकर कुछ बातें खुलकर बताई हैं.

शूटिंग देखने आती थीं श्रीदेवी

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने फिल्म 'धड़क' की शूटिंग के दौरान की भी कुछ बातें शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि बताया कि इस सेट पर ऐसा क्या हुआ था कि, जिसे लेकर आज भी उन्हें पछतावा महसूस होता है. जाह्नवी ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्सर मां श्रीदेवी उन्हें देखने के लिए 'धड़क' के सेट पर पहुंच जाया करती थीं, हालांकि, जाह्नवी को मां का ऐसा करना उस समय बिल्कुल पसंद नहीं आता था.

जाह्नवी ने इसलिए किया था मना

जाह्नवी ने इंटरव्यू में कहा, 'उन दिनों मैं 'धड़क' के लिए शूटिंग कर रही थी. मॉम अक्सर मेरे साथ सेट पर आना चाहती थीं. कई बार तो वह खुद से ही सेट पर आ जाया करती थीं. हालांकि, मैंने उन्हें सेट पर आने से मना करना शुरू कर दिया. मुझे ऐसा लगने लगा था कि लोग सोचेंगे कि मैं अपने मां के सुपरस्टार होने का फायदा उठा रही हूं. उस समय वैसे भी लोगों को यही लग रहा था कि मुझे 'धड़क' सिर्फ इसीलिए मिली क्योंकि मैं उनकी बेटी हूं.'

आज भी होता है पछतावा

जाह्नवी ने आगे कहा, 'मुझे आज भी अपने उस फैसले पर पछतावा होत है कि आखिर क्यों मैंने मां को सेट पर आने से रोक दिया. मैंने क्यों लोगों की बातों को इतनी अहमियत दे दी. मैं श्रीदेवी की बेटी हूं और इसमें कुछ नहीं हो सकता. वह देश की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में एक थीं. काश मैंने उन्हें सेट पर आने दिया होता और उनसे एक्टिंग के टिप्स लेती. अब पीछे मुड़कर उन दिनों के बारे में सोचती हू्ं तो लगता है कि क्यों मैंने मॉम की बात नहीं मानी.'

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

दूसरी ओर जाह्नवी की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो इस समय एक्ट्रेस को कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. जल्द ही उन्हें 'मिस्टर एंड मिसेज' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस 'देवरा' और 'उलझ' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Pedro Henrique Death: 30 साल की उम्र में सिंगर को आया हार्ट अटैक, लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हो गई मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़