Anushka Sharma Second Pregnancy: दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली फिर बनेंगे पापा!

Anushka Sharma Second Pregnancy: अनुष्का शर्मा की सेकंड प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का जल्द ही दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 30, 2023, 01:35 PM IST
  • 2021 में दिया था बेटी को जन्म
  • विराट-अनुष्का फिर बनेंगे पेरेंट्स!
Anushka Sharma Second Pregnancy: दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली फिर बनेंगे पापा!

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को इंडस्ट्री का सबसे पावरफुल कपल कहा जाता है. लंबे वक्त की डेटिंग के बाद दोनों ने 2017 में अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बदल दिया. हालांकि, फिलहाल खबर आ रही है कि विराट और अनुष्का एक बार फिर से पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का इस समय अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं.

आधिकारिक का इंतजार

खबर है कि अनुष्का प्रेग्नेंसी के सेकेंड ट्राइमेस्टर में हैं. हालांकि, अभी तक विराट और अनुष्का की तरफ से आधिकारिकतौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. माना जा रहा है कि पहली प्रेग्नेंसी की तरह इस बार भी दोनों लास्ट फेज में ही ये गुडन्यूज अपने सभी चाहने वालों को देंगे. खैर, इन खबरों के सामने आने के बाद तो विराट-अनुष्का के फैंस तो अभी से दोनों पर प्यार और शुभकामनाएं लुटाने लगे हैं.

क्यों उड़ रही हैं प्रेग्नेंसी की खबरें

बता दें कि अनुष्का की सेकंड प्रेंग्नेंसी की खबरें इस वजह से भी उड़ने लगी हैं क्योंकि कुछ वक्त पहले ही उन्हें विराट के साथ मुंबई में एक मैटरनिटी क्लीनिक में भी देखा गया था. बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों पैपराजी से निवेदन किया था कि उनकी फोटोज या वीडियो पोस्ट न करें. इसके अलावा एक्ट्रेस कुछ वक्त से लाइमलाइट से भी दूर हैं.

2021 में दिया था बेटी को जन्म

गौरतलब है कि अनुष्का और विराट ने 2017 में शादी करने के बाद 2021 में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने वामिका कोहली रखा. अनुष्का अक्सर बेटी के साथ अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई फोटोज शेयर करती रहती हैं, लेकिन उन्होंने अब भी अपनी लाडली का चेहरा नहीं दिखाया है.

इस फिल्म में दिखेंगी अनुष्का शर्मा

दूसरी ओर अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से खबरें आ रही हैं कि 5 साल बाद एक्ट्रेस फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं. इस फिल्म में उन्हें भारतीय महीला क्रिकेट झूलन गोस्वामी के किरदार को पर्दे पर उतारते देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: अर्चना गौतम के साथ कांग्रेस दफ्तर के बाहर बदसलूकी, बाल खींचे, पिता के साथ की मारपीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़