Ira Khan Family Pics: आइरा खान ने शेयर की शादी की तस्वीरें, आमिर खान ने लूटी महफिल

Ira Khan Family Pics: आमिर खान की बेटी आइरा खान ने नुपुर शिखरे ने शादी रचाई थी. शादी के बाद से आए दिन आइरा वेडिंग की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. इस बीच शनिवार को भी आइरा खान ने लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 08:14 PM IST
    • आइरा खान ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें
    • फैमिली के साथ दिखाई दिए आमिर खान
Ira Khan Family Pics: आइरा खान ने शेयर की शादी की तस्वीरें, आमिर खान ने लूटी महफिल

नई दिल्ली: Ira Khan Family Pics: बॉलीवुड के 'परफेक्शनिस्ट' आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपनी शादी के जश्न की कुछ दिल छू लेने वाली तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में उनके पूरे परिवार की झलक है.

आइरा ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें

आमिर खान की बेटी की डेस्टिनेटिंग वेडिंग को लेकर काफी खबरें सामने आईं. इसके साथ ही आइरा और नुपूर की शादी की तस्वीरों ने भी जमकर महफिल लूटी. इस बीच आइरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर वेडिंग की कुछ अनसीन फोटो को शेयर किया है. 

फैमली के साथ चीयर करते हुए आए नजर 

आइरा की इन फोटो में आप देख सकते हैं वह अपने पति नुपूर शिखरे के साथ ब्लैक कलर की ट्विनिंग करती हुईं दिखाई दे रही हैं. दूसरी फोटो में आमिर खान की पूरी फैमिली एक साथ खुशी में चियर करते हुए नजर आ रही है, जिनमें आमिर की दोनों एक्स वाइफ किरण राव, रीना दत्ता, बेटी आइरा खान और बेटा आजाद मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें- Thalapathy Vijay और Rajinikanth पर हो रहे विवाद पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- 'मैं वेलविशर हूं प्रतिस्‍पर्धी नहीं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़