Indian Idol 14 Winner: कानपुर के वैभव गुप्ता ने अपने नाम की शो की ट्रॉफी, जानिए क्या-क्या मिला प्राइज

Indian Idol 14 Winner: ‘इंडियन आइडल 14’ को अपना विनर मिल चुका है. वैभव गुप्ता ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. हालांकि, इस ट्रॉफी तक पहुंचने के सफर में उन्हें बाकी कंटेस्टेंट्स से कड़ी टक्कर मिली.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2024, 11:43 PM IST
    • वैभव गुप्ता बन गए शो के विनर
    • 25 लाख रुपये मिली प्राइज मनी
Indian Idol 14 Winner: कानपुर के वैभव गुप्ता ने अपने नाम की शो की ट्रॉफी, जानिए क्या-क्या मिला प्राइज

Indian Idol 14 Winner: वैभव गुप्ता ने ‘इंडियन आइडल 14’ की ट्रॉफी अपने नाम की है. कानपुर के रहने वाले वैभव के लिए इस ट्रॉफी को जीतना आसान नहीं था. अनन्या पाल, आद्या मिश्रा, पीयूष पंवार और अंजना पद्मनाभन शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट बने. सभी अपने आप में बहुत दमदार थे. हालांकि, देशभर के ज्यादातर लोगों के दिलों पर वैभव अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गए. रविवार 3 मार्च 2024 को शो का ग्रैंड फिनाले किया गया है.

वैभव के साथ-साथ इन कंटेस्टेंट्स को मिली प्राइज मनी

वैभव गुप्ता को ‘इंडियन आइडल’ की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का चेक और मारुति सुजुकी की चमचमाती ब्रेजा कार भी उन्हें तोहफे में मिली है.

वहीं, फर्स्ट रनर अप शुभदीप दास चौधरी और सेकंड रनर अप पीयूष पंवार को भी चैनल की तरफ से ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपये का चेक दिया गया है. इनके अलावा थर्ड रनर अप अनन्या पाल को 3 लाख रुपये का चेक दिया गया है.

सोनू निगम भी बने शो का हिस्सा

‘इंडियन आइडल 14’ के ग्रैंड फिनाले एपिसोड के लिए जज कुमार सानू, श्रेया घोषाल और विशाल डडलानी पैनल पर नजर आए. वहीं, इनके अलावा सोनू निगम और नेहा कक्कड़ भी इस एपिसोड की हिस्सा बने. वैभव की आवाज ने पूरे सीजन ने जजेज और दर्शकों पर तो अपनी खूबसूरत आवाज का जादू चलाया ही, साथ ही उन्होंने सोनू निगम को भी अपनी आवाज का दीवाना बना लिया. ग्रैंड फिनाले में भी वह बहुत दमदार दिखे.

भावुक हुए वैभव

अब वैभव गुप्ता को इस जीत के लिए देशभर से ढेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं. वहीं, वैभव का कहना है कि शो की ट्रॉफी जीतना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं है. उन्होंने अपनी इस जीत के लिए देशभर के उन सभी लोगों का आभार जताया है, जिन्होंने उन पर भरोसा कर उन्हें वोट दिए और यह जीत हासिल करवाई.

ये भी पढ़ें- Anant Radhika Pre Wedding Live: फिल्मी अंदाज में दिखा अंबानी परिवार, रोमांटिक अवतार में आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़