सालों बाद 'Indian Idol 1' के अमित साना का चौंकाने वाला खुलासा, बोले 'अभिजीत सावंत को जीताने के लिए हुआ धोखा'

सिंगिंग रिएलिटी शो 'Indian Idol 1' में दर्शकों पर अपनी सुरीली आवाज का जादू चलाने वाला अमित साना ने इस बार शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने बताया है कि उनके साथ धोखा किया गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 17, 2023, 05:31 PM IST
    • अमित साना ने लगाए आरोप
    • बंद कर दी थी वोटिंग लाइन्स
सालों बाद 'Indian Idol 1' के अमित साना का चौंकाने वाला खुलासा, बोले 'अभिजीत सावंत को जीताने के लिए हुआ धोखा'

नई दिल्ली: सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) पिछले कई सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन करता रहा है. इस शो ने भारतीय सिनेमा को कई बेहतरीन सिंगर्स दिए हैं. वहीं, जब यब शो शुरू हुआ था, तब इसका पहला सीजन ही बहुत हिट साबित हुआ. इस सीजन में अभिजीत सावंत शो के विनर बने थे. वहीं, अमिता साना रनरअप साबित हुए. हालांकि, अब सालों बाद अमित साना ने इस सीजन को लेकर एक हैरान करने वाला बयान दे दिया है.

अमित साना ने किया चौंकाने वाला दावा

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमित ने दावा किया है कि जब फिनाले होने वाला था उससे 2 दिन पहले उनकी वोटिंग लाइन्स ही बांद कर दी गई थी, जबकि अभिजीत सावंत की चल रही थी. इस कारण वह विनर बन गए. अमित का कहना है कि उन्हें इस बात का तब पता चला जब उन्होंने अभिजीत से पूछा कि उनकी वोटिंग लाइन्स चल रही है या नहीं. उन्होंने बताया कि हां चल रही हैं.

अमित को वोट नहीं कर पा रहे थे लोग

अमित ने आगे कहा कि उनके परिवार के लोग अभिजीत को तो वोट कर पा रहे थे, लेकिन उन्हें नहीं. हालांकि, फिनाले में मैंने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस ही दी.' अमित ने आगे कहा, 'शो में जब से शिल्पा शेट्टी ने अभिजीत की स्माइल की तारीफ की तभी से उन्हें लेकर हर कोई संजीदा हो गया था. ऐसे में उन्हें वोट्स भी ज्यादा मिलने लगे.'

राहुल वैद्य का बर्ताव नहीं था अच्छा

अमित ने आगे राहुल वैद्य के बर्ताव को लेकर भी खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि राहुल हमेशा सबसे पहले सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं. वह सभी के साथ बहुत बुरा बर्ताव करते थे. राहुल उन्हीं लोगों के साथ रहते थे जो उन्हें पावरफुल लगते थे. उस समय उनका पॉलिटिकल सर्किट भी काफी अच्छा था. अमित का कहना है कि शो के दौरान उनकी और राहुल की कई बार लड़ाई भी हुई.

फराह खान करती थीं इग्नोर

अमित ने शो के जजेज को लेकर भी चौंकाने वाले बात की है. उन्होंने कहा कि शो के जज जैसे पर्दे पर नजर आते हैं, असल जिंदगी में वे वैसे बिल्कुल नहीं होते. अमिता साना ने बताया कि उनकी शो की जज फराह खान से काफी बात होती थी, लेकिन वह जैसे ही उनसे किसी चीज को लेकर कुछ पूछते थे तो वह ज्यादा रिस्पॉन्स ही नहीं देती थीं और इग्नोर कर दिया करती थीं.

ये भी पढ़ें- The Village Trailer OUT: दिल थामकर देखें इस हॉरर सीरीज का ट्रेलर, कांप उठेगी रूह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़