'मैं खुद को रूम में बंद करके थप्पड़…', 'इमली' फेम एक्टर ने बयां किया सेट पर होने वाले बुरे बर्ताव का दर्द

Fahmaan Khan: छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर फहमान खान ने हाल में सीरियल सेट पर हुए बुरे बर्ताव को लेकर खुलकर बात की हैं. हाल ही में अभिनेता ने खुलासा किया है कि जब वह नए-नए थे तो उनको निर्देशक गालियां देते थे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 23, 2024, 07:31 AM IST
  • फहमान खान ने टीवी इंडस्ट्री का बताया सच
  • एक्टर बोले- गालियां देते थे निर्देशक
'मैं खुद को रूम में बंद करके थप्पड़…', 'इमली' फेम एक्टर ने बयां किया सेट पर होने वाले बुरे बर्ताव का दर्द

नई दिल्ली:Fahmaan Khan: फहमान खान टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुके हैं. आजकल वह खुद से 18 साल बड़ी श्वेता तिवारी के साथ अफेयर को लेकर लाइम लाइट में बने हुए हैं. अभिनेता ने इमली टीवी शो से घर-घर में पहचान बनाई है. हाल ही में उन्होंने इश्क में मरजावां के दौरान काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया है. उन्होंने पुराने दिनों को याद किया और बताया कि ठीक से एक्टिंग न आने के चलते सेट पर उनके साथ कितना दुर्व्यवहार किया जाता था. 

फहमान को नहीं आती थी एक्टिंग

टीवी शो इश्क में मरजावां में अर्जुन बिजलानी और निया शर्मा लीड रोल में दिखाई दिए थे. इस शो में फहमान सीबीआई अधिकारी रणधीर खुराना के किरार में दिखे थे. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फहमान ने बताया कि निर्देशक उनकी एक्टिंग से खुश नहीं होते थे, इसलिए उनके साथ सेट पर बुरा व्यवहार किया जाता था. 

गालियां देते थे निर्देशक

अभिनेता ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, 'जब मैं इश्क में मरजावां शो में काम कर रहा था, तो कुछ लोग मेरे मुंह पर कहते थे कि मैं बहुत खराब एक्टिंग करता हूं, तब निर्देशक ने मुझे बहुत गालियां दीं'. एक बार उन्हें एक घंटे में 8 पेज लंबी स्क्रिप्ट याद करने को बोला गया था.  वह ऐसा नहीं कर पाए थे, तो निर्देशक ने उन्हें सबके सामने उन्हें गालियां दीं थी. 

खुद को मारे थे थप्पड़...

बुरे समय को यादकर एक्टर ने बताया कि ‘मैं यह सोचकर पागल हो गया था कि मैं इतने कम समय में इतनी बड़ी स्क्रिप्ट कैसे याद कर पाउंगी. एक सीन के जब सात-आठ टेक हो गए तो निर्देशक ने कहा किसको लेकर आया है यार? लाइन तक याद नहीं होती और फिर 2-3 गालियां दी उसने. फिर मैं अपने कमरे में गया, खुद को थप्पड़ मारा और फिर से इसे करने का ठाना. इसके बाद मैंने स्क्रिप्ट उठाई और आखिरकार सीन पूरा किया’.

ये भी पढ़ें-  Armaan Malik Birthday: अमिताभ बच्चन के लिए सिंगर ने गाया था पहला गाना, बेहतरीन डबिंग आर्टिस्ट भी हैं अरमान मलिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़