पलक तिवारी खूबसूरती पर फिदा हुए Ibrahim Ali Khan, फोटो पर किया कमेंट हो रहा वायरल

Ibrahim Ali Khan-Palak Tiwari: इब्राहिम खान और पलक तिवारी का नाम काफी दिनों से एक-दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है. हर तरह दोनों के इश्क के चर्चे हो रहे हैं. इस इब्राहिम ने पलक की फोटो पर कमेंट पर इन चिंगारी को और भड़का दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2023, 02:06 PM IST
  • पलक तिवारी ने शेयर की फोटो
  • सोशल मीडिया पर हुई वायरल
पलक तिवारी खूबसूरती पर फिदा हुए Ibrahim Ali Khan, फोटो पर किया कमेंट हो रहा वायरल

नई दिल्ली: Ibrahim Ali Khan-Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और सैफ अली खान के नवाबजादे इब्राहिम खान के दोस्ती के इन दिनों हर तरफ छाए हैं. दोनों अक्सर कैमरों में साथ में स्पॉट हो रहे हैं. पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू भी करने जा रही हैं. इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक हॉट पोस्ट शेयर की है, जिस पर Ibrahim Ali Khan ने कमेंट किया है.

इब्राहिम खान ने किया कमेंट

पलक तिवारी की पोस्ट पर किया गया एक कमेंट हर किसी का ध्यान खींच रहा है . पलक ने अपने इंस्टा पर ब्लैक आउटफिट में एक बोल्ड फोटो शेयर की है. जिस पर इब्राहिम का रिएक्शन सामने आया है. इब्राहिम ने पलक के पोस्ट पर तीन मनी माउथ इमोजी शेयर किए हैं. जिसपर पलक तिवारी ने भी यलो डक रिप्लाय में शेयर की हैं.

पलक तिवारी को पसंद हैं इब्राहिम 

हाल में एक इंटरव्यू में जब पलक तिवारी से इब्राहिम के लेकर सवाल किया गया तो पलक ने कहा, 'इब्राहिम और मैं एक-दूसरे को पब्लिक इवेंट में मिलते हैं. हहमारी रोज बातचीत नहीं होती हैं, वो एक दोस्त है.'

एक्ट्रेस ने कहा कि 'ऐसा नहीं है कि हम रोज एक दूसरे को मैसेज करते हैं कि कैसे हो, क्या कर रहे हो, पर ये सच है कि मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं.'

ईद पर फिल्म होगी रिलीज

किसी का भाई किसी की जान में पलक तिवारी के अलावा, शहनाज गिल भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. 21 अप्रैल को यानी ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फरहाद सामजी निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल और विजेंदर सिंह अहम रोल में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Lara Dutta Birthday: जब अक्षय कुमार ने लारा दत्ता की बचाई थी जान, मिस यूनिवर्स से हिंदी सिनेमा तक का ऐसे तय किया सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़