एयरलाइन की सर्विस को लेकर भड़कीं हुमा कुरैशी, ट्वीट कर बताया सबसे बकवास

Huma Qureshi इन दिनों एक एयरलाइन की वजह से पेशान हैं. ऐसे में उन्होंने ट्विटर का सहारा लेकर एयरलाइन की जमकर क्लास ली है. ऐसे में एयरलाइन को अपनी इज्जत बचाने के लिए आगे आनान पड़ा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 01:30 PM IST
  • हुमा कुरैशी को नहीं मिले बैग
  • ट्विटर पर लगाई एयरलाइन को लताड़
एयरलाइन की सर्विस को लेकर भड़कीं हुमा कुरैशी, ट्वीट कर बताया सबसे बकवास

Huma Qureshi Tweet: ओटीटी पर नंबर एक पर काबिज हुमा कुरैशी अपने बेबाकपन के लिए भी जानी जाती हैं. वो खुलकर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने जमकर एक एयरलाइन की क्लास ली है. दरअसल हुमा को एयरलाइन की वजह से असुविधा हुई जिस वजह से वो काफी गुस्से में नजर आईं.

किसी ने नहीं की मदद

ट्वीट में हुमा कुरैशी ने अपने बैग खोने और बेकार कस्टमर सर्विस के बारे में भी बताया.हुमा हाल ही में किसी जरूरी काम की वजह से अमेरिका स्थित न्यू जर्सी के शहर नेवार्क पहुंचीं. काफी घंटों के लंबे इंतजार के बाद भी उन्हें उनका सामान नहीं मिला. ऐसे में ट्वीट कर हुमा ने गुस्सा जाहिर किया.

हुमा के खो गए बैग

हुमा ने लिखा कि मैं नेवार्क पहुंच गई हूं लेकिन मुझे मेरे दो बैग अभी तक नहीं मिले. ऐसे में वहां मेरी मदद के लिए कोई भी नहीं है. आपकी ऑनलाइन वेबसाइट के नंबर बेकार हैं. कस्टमर सर्विस तो और भी बकवास है. मुझे नहीं पता मुझे मेरा बैग कैसे मिलेगा.

एयरलाइन आई एक्शन में

ऐसे में यूनाइटेड एयरलाइंस ने तुरंत मामले का संज्ञान लिया और हुमा को रिप्लाई दिया. हम तक अपनी बात पहुंचाने के लिए शुक्रिया हुमा. आपके बुरे अनुभव के लिए माफी चाहते हैं. आप बैग देरी से मिलने के लिए बैगेज सर्विस ऑफिस EWR पर क्लेम डाल सकती हैं. इसके अलावा अपना कंफर्मेशन नंबर भी मैसेज करें.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़