फेमस रैपर बादशाह ने Honey Singh से मांगी थी माफी, सिंगर ने कहा- 'मैं उसे अपना नहीं...'

Honey Singh Vs Rapper Badshah: फेमस रैपर बादशाह ने कुछ समय पहले अपने एक कॉन्सर्ट में हनी सिंह पर बात करते हुए कहा था कि उनके बीच कुछ गलतफहमी हो गई थी और अब वो सिंगर से माफी मांगी थी. दोनों के बीच साल 2011 में बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था. अब हनी सिंह ने इस पूरे मामले पर रिएक्शन दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2024, 03:04 PM IST
    • बादशाह की माफी पर क्या बोले हनी सिंह?
    • झगड़े पर बोले- 'अगर वो मेरा दोस्त होता तो...'
फेमस रैपर बादशाह ने Honey Singh से मांगी थी माफी, सिंगर ने कहा- 'मैं उसे अपना नहीं...'

नई दिल्ली: Honey Singh Vs Rapper Badshah: हनी सिंह और बादशाह के बीच का झगड़ा कई साल पुराना है. दोनों रैपर के आपसी मतभेद और विवाद की खबरें अक्सर सुनने में आती रहती हैं. कुछ महीने पहले बादशाह ने पब्लिकली हनी सींह से माफी मांगते हुए कहा था कि उनके बीच कुछ गलतफहमियां थीं, लेकिन अब दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं. वहीं, अब हनी सिंह ने बादशाह के बयान पर रिएक्ट किया है.

किस बात पर हुआ था मनमुटाव 

हनी सिंह और बादशाह दोनों ही म्यूजिक इंडस्ट्री चर्चित चहरे हैं. दोनों ने अपने शानदार गानों से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. हनी सिंह और बादशाह के बीच चल रही अनबन लगातार फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती थी. बादशाह के माफीनामे के बाद लोग हनी सिंह के रिएक्शन का इंतजार कर रहे थे जो अब सामने आ गया है. मीडिया के साथ बात करते हुए हनी सिंह ने कहा, 'मुझे समझ में ही नहीं आ रहा कि वो क्या कह रहे हैं. क्या मैंने कभी किसी के बारे में कुछ कहा है? लोग कह रहे हैं कि मनमुटाव हुआ था. मुझे समझ में नहीं आता कि लोग हनी सिंह-बादशाह की लड़ाई के बारे में क्यों बात करते हैं. एक व्यक्ति इतने सालों तक मेरे बारे में बात करता रहा और फिर एक दिन उसने माफी मांग ली. मैं उसके बारे में क्या ही कहूं?'

"बादशाह से नहीं कोई लेना देना"

हनी सिंह ने आगे बातचीत में कहा, "मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है. मैं उसे अपना दोस्त भी नहीं मानता. वो कभी मेरा दोस्त नहीं था. अगर वो मेरा दोस्त होता और कुछ होता तो बात अलग होती. मैंने वो वीडियो नहीं देखा, लेकिन मैंने सुना कि उसने हमारे बीच गलतफहमियों का जिक्र किया. मुझे लेकर उसके दिमाग में अपनी अलग कहानी चल रही थी. कई सालों बाद उसे एहसास हुआ, जो अच्छी बात है." उन्होंने ये भी कहा कि भगवान शिव उसपर दया करें. मुझे उम्मीद है कि वो और भी सफल होगा. मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है. मेरी जिंदगी में ऐसे करीबी लोग हैं जो मुझे बहुत प्यारे हैं. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वे कभी मुझसे नाराज न हों. अगर ऐसा हुआ तो मैं उन्हें फिर से खुश करने के लिए कुछ भी करूंगा. अपनी दोस्ती में मैंने कभी किसी भाई को दूसरे भाई का अपमान करते नहीं देखा.

बादशाह-हनी सिंह ने साथ में किया काम

बादशाह और हनी सिंह दोनों ने कई गानों में साथ भी काम किया है. दोनों ने अपने करियर में बॉलीवुड को कई हिट गाने दिए हैं. अपने करियर की शुरुआत रैपर्स ने रैप ग्रुप माफिया मुंडीर के मेंबर के तौर पर की थी. दोनों ने साथ कई गाने गाए जिसमें बैंड ने खोल बोतल, बेगानी नार बुरी, दिल्ली के दीवाने समेत कई फेमस गाने शामिल हैं. हालांकि जब दोनों के बीच बहस हुई तो लगातार दोनों एक दूसरे पर निशाना साधते रहे.

ये भी पढ़ें- फिर कानूनी पचड़ों में फंसे Elvish Yadav, अब वाराणसी में दर्ज कराई गई थी शिकायत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़