पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की क्यूटनेस पर आप भी हार बैठेंगे दिल, बदले अवतार आईं नजर

पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने अपनी स्टाइलिश अदाओं से फिर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी अलग और क्यूट दिख रही हैं. यहां सभी की नजरें उनके नए हेयरस्टाइल पर टिक गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2024, 08:47 PM IST
    • हिमांशी खुराना दिखाई क्यूटनेस
    • बेहद खूबसूरत लग रहीं हिमांशी
पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की क्यूटनेस पर आप भी हार बैठेंगे दिल, बदले अवतार आईं नजर

नई दिल्ली: पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अब तक बेशक किसी हिन्दी फिल्म का हिस्सा न बनी हों, लेकिन उनके चाहने वालों में हिन्दी दर्शक भी लिस्ट भी काफी लंबी हो चुकी हैं. ऐसे में फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए उनके साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़े रहते हैं. हिमांशी भी अपने फैंस के साथ लगभग दिन अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी गॉर्जियस अदाएं दिखाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

बेहद खूबसूरत लग रही हैं हिमांशी खुराना

लेटेस्ट लुक में हिमांशी काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में उन्हें ब्लैक विंटर कोट पहने हुए देखा जा रहा है. हिमांशी ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana)

एक्ट्रेस ने यहां सटल बेस के साथ न्यूड लिप्स और न्यूज आई मेकअप रखा है. हालांकि, तस्वीरों में हिमांशी के हेयर स्टाइल ने खासतौर पर सबका ध्यान खींचा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और क्यूट दिख रही हैं.

फैंस हुए हिमांशी के दीवाने

अब हिमांशी के फैंस उनकी इन अदाओं पर खूब दिल हार रहे हैं. कुछ ही देर में हिमांशी की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. एक्ट्रेस का ये नया अवतार उनके चाहने वालों के बीच काफी वायरल हो रहा है.

इस फिल्म में दिखेंगी हिमांशी खुराना

हिमांशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अगली पंजाबी फिल्म 'हां मैं पागल हां' का ऐलान किया है. अमरप्रीत छाबरा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. हालांकि, फिलहाल फिल्म से जुड़ी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आ पाई हैं.

ये भी पढ़ें- 'राजस्थानी छोरी' बन गौहर खान ने चलाया अदाओं का जादू, रॉयल अंदाज पर ठहर गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़