शादीशुदा एक्टर संग अफेयर से लकर सगाई टूटने तक, तृषा कृष्णन का इन विवादों से जुड़ा नाम

Trisha Krishnan birthday साउथ इंडियन फिल्मों अदाकारा तृषा कृष्णन अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से साउथ इंडस्ट्री में राज करती हैं. एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2024, 08:52 AM IST
  • राणा दग्गुबाती के साथ था रिश्ता
  • इस वजह से टूटी थी सगाई
शादीशुदा एक्टर संग अफेयर से लकर सगाई टूटने तक, तृषा कृष्णन का इन विवादों से जुड़ा नाम

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस तृषा कृष्णन अपनी अदाओं से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी राज करती हैं. फिल्म पीएएस 2 में तृषा कृष्णन की खूबसूरती और एक्टिंग कई बार मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय पर भी भारी पड़ी. तृषा कृष्णन के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी जिंदगी को उन किस्सों के बारे में जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में रही. 

विवादों से रहा नाता 
तृषा कृष्णन अपनी निजी लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. शादीशुदा इंसान से इश्क, प्राइवेट फोटो लीकन और सगाई टूटने तक का किस्से शामिल है. चलिए जानते हैं उनकी लाइफ के उन विवादों के बारे में. 

शादीशुदा एक्टर संग इश्क 
तृषा का नाम सबसे पहले साउथ एक्टर विजय के साथ जुड़ा था. साल 2005 में तृषा और थलपति विजय का अफेयर काफी सुर्खियों में था. कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात फिल्म घिल्ली के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों एक दूसरे के इश्क में गिरफ्त हुए थे. उस समय विजय शादीशुदा थे. लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया था. इसके बाद तृषा का नाम बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती के साथ भी जुड़ा था. दोनों कई साल तक रिश्ते में थे. 

प्राइवेट फोटो हुई थी लीक 
तृषा की प्राइवेट फोटो लीक हुई थी. उस दौरान तृषा और राणा दग्गुबाती रिलेशनशिप में थे. उस दौरान दोनों की इंटीमेट फोटो लीक हुई थी. इन फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. इस विवाद पर तृषा ने कोई सफाई नहीं दी थी. मीडिया की खबरों के अनुसार राणा दग्गुबाती का बिपाशा बसु के साथ भी अफेयर था जिसकी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया. 

धनुष की वजह टूटी सगाई 
साउथ सुपरस्टार धनुष संग भी तृषा का रिलेशन काफी चर्चा रहा था लेकिन दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया. मीडिया की खबरों के अनुसार धनुष की वजह से तृषा की सगाई टूटी थी. साल 2015 में एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन वरुण मनियन के साथ सगाई कर हर किसी को हैरान कर दिया. सगाई के 5 महीने बाद ही तृषा और वरुण का रिश्ता टूट गया. कहा जाता है कि धनुष और तृषा की दोस्ती वरुण को पसंद नहीं थी. तृषा कृष्णन ने आज तक शादी नहीं की है.  

ये भी पढ़ें-  Deepak Tijori का चौंकाने वाला खुलासा, बोले- 'सैफ अली खान की एक्स वाइफ नहीं चाहती थीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़