बैचलर पार्टी में हंसिका मोटवानी ने जमकर की मस्ती, किलर लुक ने जीता फैंस का दिल

Hansika Motwani Bachelor party: साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उनके प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. एक्ट्रेस की बैचलर पार्टी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 10:59 AM IST
  • हंसिका मोटवानी जल्द लेंगी सात फेरे
  • बैचलर पार्टी का वीडियो हुआ वायरल
बैचलर पार्टी में हंसिका मोटवानी ने जमकर की मस्ती, किलर लुक ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली: Hansika Motwani Bachelor party: इन दिनों जोरशोर से शादी का दौर चल रहा है, ऐसे में मनोरंजन जगत भी कहां पीछे रह रहने वाला है. जल्द ही साउथ की अभिनेत्री हंसिका मोटवानी शादी करने वाली हैं. उनके प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. कुछ दिन पहले मुंबई में अभिनेत्री के परिवार ने माता की चौकी रखी थी. इस फंक्शन में अभिनेत्री रेड साड़ी पहने बेहद प्यारी लग रही थीं. अब हंसिका की बैचलर पार्टी की फोटोज और वीडियो सामने आए हैं.

हंसिका ने शेयर किया वीडियो

हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किय़ा है. ये वीडियों उनकी बैचलर पार्टी का है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह अपनी गर्ल्स गैंग के साथ मस्ती कर रही हैं. अभिनेत्री गर्ल्स गैंग के साथ खूबसबूरत लोकेशन को एक्सप्लोर कर रही हैं. ब्राइड की ड्रेस पहने भी नजर आ रही हैं. पार्टी में हंसिका का लुक काफी ग्लैमरस है. एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

मस्ती करती आई नजर

वीडियो में देखा जा सकता है हंसिका ने सफेद शर्ट, सिल्वर कलर की छोटी स्कर्ट और सफेद जूते पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के सिर पर एक ब्राइड का एक बैंड नजर आ रहा है. वीडियो 'दिन शगना दा' गाने से शूरू होकर इंगलिश सॉन्ग पर खत्म होता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

सोशल मीडिया पर उनकी बैचलर पार्टी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां होगा हनीमून

हंसिका और सोहेल की शादी 4 दिसंबर 2022 होगी. हंसिका के प्री वेडिंग फंक्शन 3 दिसंबर को शुरू हो जाएंगे. वहीं 2 दिसंबर को सूफी नाइट का भी आयोजन किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के बाद हंसिका मोटवानी सोहेल कथूरिया के साथ हनीमून पर नॉर्दन लाइट्स देखने के लिए जा सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Bhediya BO CollectionDay 2: कृति-वरुण की फिल्म ने वीकेंड में मचाई धूम, दूसरे दिन इतना किया कलेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़