अभिषेक घोसालकर की हत्या पर फूटा हंसल मेहता का गुस्सा, बोले- 'हमने सत्ता में बदमाशों को...'

Hansal Mehta: शिवसेना के नेता अभिषेक घोसालकर की मौरिस नोरोन्हा ने फेसबुक लाइव के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी. इस भयानक घटना पर फेमस डायरेक्टर हंसल मेहता ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 9, 2024, 02:36 PM IST
    • अभिषेक घोसालकर की हत्या पर हंसल मेहता का रिएक्शन
    • डायरेक्टर बोले- हमने जो बोया है, हम वही काट रहे हैं.
अभिषेक घोसालकर की हत्या पर फूटा हंसल मेहता का गुस्सा, बोले- 'हमने सत्ता में बदमाशों को...'

नई दिल्ली: Hansal Mehta: शिवसेना (यूबीटी) नेता अभिषेक घोसालकर की हत्या ने मुंबई के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स को भी सन्न कर दिया है. गुरुवार (8 फरवरी) को अभिषेक की निर्मम तरीके से गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के बाद फेमस डायरेक्टर हंसल मेहता महाराष्ट्र सरकार आलोचना की है.

अपने किए काम की चूका रहे कीमत

हंसल मेहता शानदार डायरेक्टर तो हैं ही साथ ही वो अपना बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स का मदद से महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि लोग केवल अपने किए काम की कीमत चुका रहे हैं क्योंकि उन्होंने खुद अपराधियों और गैंगस्टरो को चुना और चुनाव में जीता कर उन्हें उन्हें शक्ति दी है.

सत्ता के लिए अपराधियों, बदमाशों को चुना 

एक्स पर ट्वीट करते हुए डायरेक्टर ने लिखा, हमने सत्ता में चुनकर बदमाशों, अपराधियों, गैंगस्टरों, जबरन वसूली करने वालों, दंगाइयों और गिरोहबाजों को वैध कर दिया है. हमने जो बोया है, हम वही काट रहे हैं. जब से मुझे याद है मैंने देखा है कि महाराष्ट्र की राजनीति उच्चतम से निम्नतम स्तर पर आ गई है और अपनी संस्कृति को पूरी तरह से खोती जा रही है.'

जानें पूरा मामला

दअरसल, आरोपी मौरिस भाई ऊर्फ मौरिस नोरोन्हा ने अभिषेक के साथ एक फेसबुक लाइव किया, जैसे ही दोनों के बीच बातचीत खत्म हुई कुछ ही सेंकेड्स में गोलियों की बौछार होने लगी. इस हमले में अभिषेक घोसालकर बुरी तरह घायल हो गए और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, अभिषेक और मौरिस के बीच कोई विवाद चल रहा था. इसी विवाद को खत्म करने के लिए दोनों ने फेसबुक लाइव किया था. 

ये भी पढ़ें- TBMAUJ Review: Shahid kapoor की पत्नी Mira Rajput को कैसी लगी फिल्म? पति को बताया लवर बॉय कृति के लिए कही ऐसी बात!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़