रोजर फेडरर के रिटायरमेंट पर हंसल मेहता ने शेयर की अरबाज खान की फोटो, किया ये मजेदार पोस्ट

पॉपुलर टेनिस  प्लेयर रोजर फेडरर (Roger Federer) ने अपने रिटायरमेंट की घोषणा की है. उनके संन्यास लेने के बाद से उनके फैंस काफी दुखी है और सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म मेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) का पोस्ट का वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2022, 08:11 PM IST
  • रोजर फेडरर ने की रिटायरमेंट की घोषणा
  • हंसल मेहता ने शेयर किया मजेदार पोस्ट
 रोजर फेडरर के रिटायरमेंट पर हंसल मेहता ने शेयर की अरबाज खान की फोटो, किया ये मजेदार पोस्ट

नई दिल्ली: पॉपुलर टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर (Roger Federer) ने हाल ही में अपने संन्यास की घोषणा की है. उनके रिटायरमेंट पर उनके फैंस काफी दुखी हैं. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर रोजर फेडरर लेकर पोस्ट शेयर किया है. वहीं इस बीच बॉलीवुड फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने एक पोस्ट किया है. उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोजर फेडरर की जगह अरबाज खान (Arbaaz Khan)की तस्वीर शेयर की है. इस पर पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. 

रोजर फेडरर ने लिया रिटायरमेंट 

रोजर फेडरर ने हाल ही में अपने रिटायरमेंट की घोषणा की, जिसके बाद उनके फैंस का दिल टूट गया. रोजर के फैंस ने अपने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से लेकर पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. 

हंसल मेहता ने शेयर की अरबाज खान की फोटो 
फिल्म मेकर हंसल मेहता ने भी अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में रोजर फेडरर की जगह अरबाज खान की फोटो शेयर करते हुए लिखा- आपको मिस करूंगा चैंपियन #रोजरफेडरर.  जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- क्या ये फोटो फेडरर की है, ऐसा लगता है कि अरबाज खान है.

अरबाज और रोजर लुक्स मिलते हैं काफी 
दरअसल रोजर फेडरर और अरबाज खान के लुक्स काफी मिलते है. उनकी लुक्स को लेकर पहले भी कई बार मीम्स बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर हंसल मेहता के इस मजाक को मजे में ले रहे हैं तो कुछ लोग इसे खराब जोक बता रहे हैं. 

इसे भी पढ़ेंः ठग सुकेश संग जुड़ा चाहत खन्ना का नाम, उर्फी जावेद ने निकाली एक्ट्रेस पर भड़ास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़