आधार कार्ड ऑफिस में हो रहा है हंसल मेहता की बेटी का 'हैरेसमेंट', फिल्मकार बोले- 'पिछले 3 हफ्तों से...'

हंसल मेहता अपनी हर बात को बेबाकी से दुनिया के सामने रखते हैं. अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उनकी बेटी पिछले 3 हफ्तों से आधार कार्ड ऑफिस के चक्कर लगा रही हैं और सीनियर मैनेजर्स उसे परेशान कर रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 31, 2024, 05:38 PM IST
    • हंसल मेहता की बेटी हुईं परेशान
    • हंसल ने एक्स पर दी ये जानकारी
आधार कार्ड ऑफिस में हो रहा है हंसल मेहता की बेटी का 'हैरेसमेंट', फिल्मकार बोले- 'पिछले 3 हफ्तों से...'

नई दिल्ली: मशहूर फिल्मकार हंसल मेहता (Hansal Mehta) अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि, इस बार वह अपनी बेटी को लेकर परेशान हैं. दरअसल, हंसल की बेटी इन दिनों आधार कार्ड बनवाने के लिए काफी संघर्ष कर रही हैं. इस बात की जानकारी खुद फिल्मकार ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर नाराजगी जताते हुए बताया कि उनकी बेटी मुंबई के आधार कार्ड कार्यलय में लगातार चक्कर लगा रही है, लेकिन हर बार किसी न किसी वजह से वरिष्ठ प्रबंधक उसे वापल लौटा देते हैं. यह सब पिछले 3 सप्ताह से इसी तरह से चल रहा है.

हंसल मेहता ने जाहिर की परेशानी

हंसल मेहता ने अपने एक्स पर लिखा, 'मेरी बेटी पिछले 3 सप्ताह से आधार कार्ड के लिए आवेदन करने की कोशिश कर रही है. वह भारी बारिश में भी अंधेरी ईस्ट में स्थित आधार के ऑफिस के लिए लंबा सफर करती है और सीनियर मैनेजर्स उसे हर बार किसी न किसी वजह से वापस भेज देते हैं. उसे कहा जाता है कि इस पर साइन करवा कर लाओ, यह दस्तावेज लेकर आओ, मुहर सही जगह नहीं लगी है, आज तुम्हारा अपॉइंटमेंट नहीं था, मैं एक हफ्ते की छुट्टी पर हूं... यह बहुत परेशान कर देने वाला है और यह किसी उत्पीड़न से कम नहीं है.'

हंसल को मिला तुरंत जवाब

हंसल ने अपने इस पोस्ट में  CEO UIDAI और UIDAI हैंडल को भी टैग किया है. हालांकि, उनका ये पोस्ट सामने आने के बाद UIDAI हैंडल ने जवाब भी दिया है.

उन्होंने कमेंट्स में लिखा, 'प्रिय आधार नंबर धारक, कृपया आधार केंद्र का पूरा एड्रेस शेयर करें जहां आप इस समस्या का सामना कर रहे हैं और साथ ही अपने संपर्क विवरण सीधे मैसेज के माध्यम से शेयर करें और हम आपकी आगे की मदद करेंगे.' इसके बाद हंसल ने पुष्टि की कि उन्होंने उन्हें डीएम कर दिया है.

हंसल मेहता ने की दो शादियां

गौरतलब है कि हंसल मेहता ने दो शादियां की है. पहली पत्नी ने उन्हें दो बेटे- जय और पल्लव हैं. इसके बाद हंसल ने सफीना हुसैन से उन्होंने दूसरी शादी कर ली. सफीना और हंसल की दो बेटियां रेहाना और किमाया है. हंसल के बेटे जय ने भी पिता के नक्शे कदमों पर चलते हुए कुछ वक्त पहले ही निर्माता के तौर पर इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 31 July Spoiler: सागर को बुरी तरह पीटेगी वनराज, लगाएगा इतना घटिया आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़