छोटे सिद्धू मूसेवाला से मिलने पहुंचे गुरदास मान, पंजाबी सिंगर ने कही दिल छू लेने वाली बात

Gurdas Maan: बीते दिन दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बेटे की तस्वीर शेयर सभी को खुशखबरी दी. अब सिद्धू मूसेवाला 2.0 से मिलने पंजाब के सिंगर गुरुदास मान पहुंचे हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 18, 2024, 12:53 PM IST
  • गुरुदास मान ने की छोटे सिद्धू मूसेवाला से मुलाकात
  • सिंगर बोले - 'हम बेहद खुश हैं'
छोटे सिद्धू मूसेवाला से मिलने पहुंचे गुरदास मान, पंजाबी सिंगर ने कही दिल छू लेने वाली बात

नई दिल्ली:Gurdas Maan: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर रविवार को नन्हा मेहमान खुशियां लेकर आया है.  सिद्धू मूसेवाला का मां मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में रविवार सुबह बठिंडा के निजी अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया. अब बच्चे से मिलने के लिए पंजाबी गायक गुरदास मान उनके घर पहुंचे हैं.

गुरदास मान पहुंचे सिद्धू के घर

छोटे सिद्धू मूसेवाला के जन्म पर गुरदास मान ने खुशी जाहिर की है. गायक ने कहा, "आज खुशी से भरा दिन अहम है. परिवार में फिर से खुशियां लौटी हैं. सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता को इस बच्चे को आगे बढ़ाने के लिए ताकत मिली है. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि माता-पिता और बच्चा हमेशा स्वस्थ रहें. "

प्रेग्नेंसी की खबरों को किया था खारिज!

बीते कुछ दिन पहले ही सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनके परिवार के बारे में कई तरह की अफवाहें चल रही हैं. उन्होंने सभी से ऐसी अफवाहों पर विश्वास न करने का आग्रह किया था और तर्क दिया कि समय आने पर परिवार सही खबरें आपको बता देगा. 

अपने माता-पिता की इकलौते बेटे थे सिद्धू 

मूसेवाला अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे. सिद्धू परिवार के वारिस को लेकर उनेक प्रशंसक दुआ कर रहे थे. इसी वजह से खबर थी कि आईवीएफ तकनीक की मदद से सिंद्धू की मां ने कंसीव करने का फैसला लिया है. सिंगर के निधन के बाद से परिवार काफी टूट गया था.

ये भी पढ़ें- Shashi Kapoor Birthday: जानें क्यों शशि कपूर के नाम से चिढ़ जाती थीं उनकी मां, नेशनल अवॉर्ड को लेने से एक्टर ने कर दिया था मना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़