Godfather Trailer: चिरंजीवी ने 'गॉडफादर' बन दिखाया दम, जंग के मैदान में सलमान खान ने भी दिया साथ

Godfather Trailer OUT: सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म 'गॉडफादर' (Godfather) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वहीं, सलमान खान के रोल ने भी फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 03:20 PM IST
  • 'गॉडफादर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • सलमान-चिरंजीवी पहली बार साथ दिखेंगे
Godfather Trailer: चिरंजीवी ने 'गॉडफादर' बन दिखाया दम, जंग के मैदान में सलमान खान ने भी दिया साथ

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गॉडफादर' (Godfather) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के निमार्ताओं ने अनंतपुर में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. इसके बाद से ही चिरंजीवी के चाहने वालों के बीच एक अलग तरह के उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है. बता दें कि फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी दिखाई दे रहे हैं.

जानिए कैसा है 'गॉडफादर' का ट्रेलर

वहीं, फिल्म ट्रेलर से ही काफी हद तक इस बात अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी क्या है. फिल्म में, राज्य के मुख्यमंत्री पीकेआर का निधन हो जाता है जिसके बाद उनके उत्तराधिकार पर सवाल उठता है.

उनकी बेटी (नयनतारा) को सत्ता में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन उनके दामाद (सत्य देव) और पार्टी में कुछ अन्य लोग सत्ता हथियाने की जद्दोजेहद में लगे हैं. दिग्गज नेता का भरोसेमंद आदमी ब्रह्मा (चिरंजीवी) फिर मैदान में उतरता है और लालची लोगों को दूर रखने की कोशिश में जुट जाता है.

चिरंजीवी ने मचाया धमाल

चिरंजीवी ने ब्रह्मा के साथ-साथ 'गॉडफादर' के रूप में एक मजबूत प्रदर्शन दिया है. स्क्रीन पर सलमान खान की मौजूदगी फिल्म की शान को बढ़ा देती है. दो सुपरस्टार्स को पर्दे पर एक साथ देखना काफी शानदार है. नयनतारा और सत्य देव अपनी-अपनी भूमिकाओं में काफी जच रहे हैं.

पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखेंगे चिरंजीवी और सलमान खान

गौरतलब है कि मोहन राजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नीरव शाह ने सिनेमैटोग्राफी संभाली है, जबकि एसएस थमन ने अपने बैकग्राउंड स्कोर से दृश्यों को जीवंत कर दिया है. चिरंजीवी का हर डायलॉग दमदार है. इस फिल्म में पहली बार मेगास्टार चिरंजीवी और सुपरस्टार सलमान खान स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे, जो फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण है.

इस दिन रिलीज होने वाली है 'गॉडफादर'

डायरेक्टर मोहन राजा ने दोनों स्टार्स के बेस्ट वर्जन को सामने लाने की कोशिश की है. उन्होंने वास्तव में 2 मेगास्टार्स को उसी तरह प्रस्तुत किया जैसे प्रशंसक उन्हें देखना चाहते हैं. बता दें कि 'गॉडफादर' 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- संजीदा शेख के परफेक्ट फिगर ने खींचा ध्यान, मल्टी कट डीपनेक टॉप में दिखाया सिजलिंग लुक

ट्रेंडिंग न्यूज़