Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: सवि लेगी दुर्वा से रैगिंग का बदला, ईशान करेग तह तक जाने की कोशिश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस समय सवि और ईशान पर आकर टिक आ गई है. हर दिन शो में दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 10, 2023, 08:08 PM IST
  • शो में फिर आएगा मजेदार ट्वीस्ट
  • ईशान करेगा दुर्गा से सवाल
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: सवि लेगी दुर्वा से रैगिंग का बदला, ईशान करेग तह तक जाने की कोशिश

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है कि किसी के प्यार में' में हर दिन नए ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. फिल्म की कहानी इन दिन सवि और ईशान के इर्द-गिर्द घूम रही है. इसी ट्रैक का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार भी था. फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि भोसले कॉलेज में एक-एक दिन काटना सवि के मुश्किल होता जा रहा है, लेकिन वह हर मुसीबत के सामने डटकर खड़ी होती है और किसी भी तरह बस अपना आईएएस का सपना पूरा करना चाहती है.

अब तक हमने शो में देखा...

अब तक हमने शो में देखा कि दुर्वा सवि को क्लासरूम में बंद करके चली जाती है. तभी आधी रात को ईशान सवि को बचाने के लिए पहुंच जाता है और उसे कमरे से बाहर निकालता है. सवि के हाथ में लगी चोट देखकर ईशान परेशान हो जाता है. वहीं, सवि ईशान को बताती है उसके फेवरेट स्टूडेंट्स यानी उसकी बहन दुर्वा और उसके दोस्तों की वजह से उसका ये हाल हुआ है.

ईशान करेगा दुर्वा से सवाल

अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि मामले को सुलझाने के लिए ईशान अपनी बहन दुर्वा से सवाल करेगा. वहीं. सवि भी ठान लेती है कि वह दुर्वा से इस रैगिंग का पूरा बदला लेगी और उसे सबक सिखाएगी. सवि फैसला करती है कि वह दुर्वा और अवनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाएगी. वहीं, अक्का साहिब भी इस रैगिंग वाले मामले से परेशान हो जाती है और इस कोशिश में जुट जाती है कि उसके परिवार पर कोई आंच न आए.

भोसले परिवार को रैगिंग का सच बता पाएगी सवि

अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि पूरे भोसले परिवार में सामने साफ बताएगी कि उसकी रैगिंग दुर्वा और अवनी ने की है. ईशान को भी सवि बातें सुनकर दुर्वा पर शक होने लगा है. दूसरी ओर कॉलेज का प्रबंधक होने की वजह से भी वह इस मामले को सुलझाना चाहता है.

क्या सवि को मिलेगा इंसाफ

अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या सवि को न्याय मिल पाएगा? क्या ईशान के सामने रैंगिग में शामिल लोगों का सच आएगा सामने? क्या सवि इंसाफ के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवा पाएगी? इस तरह के सभी सवालों के जवाब आने वाले एपिसोड के साथ ही मिल पाएंगे.

ये भी पढ़ें- पहली बार शमिता शेट्टी ने कराया इतना हॉट फोटोशूट, मोनोकिनी ड्रेस में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़