Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: ईशा करेगी भोसले कॉलेज का भंडाफोड़, यशवंत के उड़ेंगे होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों गणेश पूजन और भोसले कॉलेज के इंस्पेक्शन का ट्रैक दिखाया जा रहा है. ईशा के सामने कॉलेज का ऐसा सच आता है कि यशवंत के होश उड़ जाएंगे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 31, 2023, 06:49 PM IST
  • ईशा उड़ाएगी यशवंत के होश
  • ईशान देगा तलाक के कागज
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: ईशा करेगी भोसले कॉलेज का भंडाफोड़, यशवंत के उड़ेंगे होश

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: 'गुम है किसी के प्यार मे' का हर एपिसोड दिलचस्प होता जा रहा है. शो में कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि भोसले इंस्टीट्यूट में गणेश चतुर्थी का जश्न चल रहा है, जिसका आयोजन सवि ने किया है. वहीं, इसी मौके पर ईशा भी भोसले इंस्टीट्यूट में इंस्पेक्शन करने के लिए आई हुई है. इस के साथ कहानी कई दिलचप्स मोड़ के साथ आगे बढ़ रही है.

ईशा करेगी यशवंत से मीटिंग

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि गणेश चतुर्थी की पूजा के बाद सभी को प्रसाद बांटती है. इसी दौरान हर कोई सवि द्वारा किए अरेंजमेंट से बहुत खुश दिखता है और सभी लोग सवि की काफी तारीफें भी करते हैं. वहीं, ईशा, निशिकांत को रोकती है और कहती है कि उसे यशवंत और ईशान के साथ एक जरूरी मीटिंग करनी है. हालांकि, निशिकांत ईशा को टालने की बहुत कोशिश करता है, लेकिन अपनी बातों पर अड़ी रहती है.

भ्रष्टाचार का भंडाफोड़ करेगी ईशा

दूसरी ओर यशवंत, ईशान को कॉल पर कहता है कि वह और निशिकांत मिलकर ईशा के साथ मीटिंग कर लेंगे, उसे आने की जरूरत नहीं है. इसके बाद ईशा मीटिंग के लिए आती है और यशवंत को बताती है कि उसे टेम्पररी स्टाफ और मैनेजमेंट कोटे में काफी गड़बड़ी देखने को मिली है, जिसे भ्रष्टाचार कहा जाता है. ईशा कहती है कि वह भोसले इंस्टीट्यूट के खिलाफ रिपोर्ट तैयार करके बोर्ड को सौंपेगी. 

यशवंत की होगी हालत खराब

ईशा की बातों से यशवंत घबरा जाएगा. वह ईशा को इमोशनल ब्लैकमेल भी करने की कोशिश करेगा, लेकिन ईशा अपने फैसले से टस से मस नहीं होगी. वह यशवंत को बताती है कि उसकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के मैटर्स अलग रहते हैं. ऐसे में उसे उनकी किसी भी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. यशवंत, ईशान का नाम लेकर भी ईशा को समझाने की कोशिश करेगा, लेकिन ये पैतरा भी खाली चला जाएगा.

सवि उठाएगी अहम कदम

आगे हम देखेंगे कि सवि बप्पा की मूर्ति के पास एक दान पेटी रखेगी और सभी से कहेगी कि लोग अपनी श्रद्धा से जितना हो सके उतने पैसे डालें, जिसका इस्तेमाल शुक्लाजी की मां के इलाज में किया जाएगा. सवि के इस कदम की हर कोई तारीफ करेगा. वहीं, दुर्वा और उसके इस बात से चिढ़कर वहां से चले जाएंगे. इसके अलावा हम देखेंगे कि ईशान, ईशा को तलाक के कागजात लेकर जाएगा, जिसे देख वह दंग रह जाएगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुज करेगा अधिक को बेइज्जत, अनुपमा के सामने आएगी गुरु मां की हालत का कारण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़