Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अनवी करेगी ईशान के सामने बड़ा खुलासा, सवि ने कॉलेज उठाया ऐसा कदम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी वक्त के साथ और दिलचस्प हो गई है. शो में जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. अब हम देखेंगे कि ईशान के सामने सवि की रैगिंग का सच भी आ जाएगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 17, 2023, 08:25 PM IST
  • क्या अपनी बहनों के खिलाफ जाएगा ईशान
  • सवि कॉलेज में करने वाली है नया हंगामा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अनवी करेगी ईशान के सामने बड़ा खुलासा, सवि ने कॉलेज उठाया ऐसा कदम

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 17th August 2023 Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी ने दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा हुआ है. शो में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता रहता है. कुछ समय पहले शो में आए 20 साल के लीप के बाद एक नई कहानी शुरू की गई थी, जिसमें सवि और ईशान का ट्रैक दिखाया गया, ऐसे में इसकी ऑडियंस भी काफी घट गई थी, लेकिन अब एक बार फिर से 'गुम है किसी के प्यार में' मजेदार ट्रैक पर आ गया है और फिर दर्शक इसके साथ जुड़ गए हैं.

अब तक हमने देखा...

पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि अब भोसले परिवार के साथ उनके घर में ही रह रही है. वहीं, अक्का साहिब सवि को अपने जाल में फंसाने की पूरी कोशिश करती है. वह रैगिंग वाली बात दबाने के सवि से कहती है उसे सिर्फ अपनी पढ़ाई पर ही ध्याने देना चाहिए. हालांकि, सवि अक्का साहिब को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कह देती है कि वह हमेशा वही करती है जो उसे ठीक लगता है. इसके बाद कहानी में नया धमाल शुरू होने जा रहा है.

सवि करेगी कॉलेज में हंगामा

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रैगिंग का शिकार होने के बाद सवि कॉलेज के सभी स्टूडेंट्स के साथ मिलकर रैगिंग के खिलाफ एक जंग छेड़ देती है. ऐसे में मीडिया वाले भी वहां पहुंच जाते हैं और इस मामले को और बढ़ावा मिल जाता है. ये सब देखकर ईशान को सवि पर बहुत गुस्सा आता है.

ईशान के सामने आएगी सच्चाई

शो में दिलचस्प मोड़ तो तब आएगा जब ईशान के सामने सवि के रैगिंग की सारी सच्चाई आ जाएगी. दरअसल, अनवी बहुत हिम्मत करके ईशान को बता देगी कि दुर्वा के साथ मिलकर उसने और बाकी सभी दोस्तों ने सवि की रैगिंग कैसे की थी. ऐसे में अब देखना ये होगा कि सवि का सच जानने के बाद ईशान क्या फैसला लेगा. क्या वह अपनी बहनों के खिलाफ कोई एक्शन लेगा? या फिर ये मामला दबा देगा? इन सवालों के जवाब एपिसोड के टेलीकास्ट होने पर ही मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Twist: पाखी को बड़ी जिम्मेदारी देगा अनुज, अधिक और बरखा को लगाएगा फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़