Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि से खुश होंगी अक्का साहिब, रीवा को होने लगेगी जलन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि कुछ ऐसा करेगी कि अक्का साहिब उससे खुश हो जाएंगी. इसके बाद वह ईशान के साथ जोड़े में पूजा करेगी. यह सब देख रीवा का चेहरा उतर जाएगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2024, 07:32 PM IST
    • रीवा को होगी सवि से जलन
    • सुरेखा होगा सवि से खुश
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि से खुश होंगी अक्का साहिब, रीवा को होने लगेगी जलन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों सवि और ईशान की शादी के कारण काफी विवाद देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में ईशान  के लिए काफी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि रीवा, अक्का साहिब और राव साहिब की सगाई की 35वीं सालगिराह पर सरपाइज प्लान करती है. इसके बाद सवि कहती है कि इस मौके पर गणपति पूजा करनी चाहिए.

नहीं मिलेगी मूर्ति

हालांकि, अक्का साहिब उसे फिर ताना मारती है और सभी से पंचमुखी गणपति लाने के लिए कहती हैं और सभी मूर्ति की खोज में लग जाते हैं. शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रीवा और ईशान पंचमुखी गणपति की मूर्ति नहीं ढूंढ पाएंगे. ऐसे में अक्का साहिब काफी दुखी हो जाती हैं, लेकिन वह उसी मूर्ति की स्थापना करने की तैयारी में जुट जाएंगी जो रीवा ले आई है.

सवि लेकर आएगी मूर्ति

मूर्ति स्थापना के दौरान चाची कहती है कि सवि नहीं है तो उसका इंतजार करना चाहिए. इस पर अक्का साहिब कहेगी कि उसके लिए बप्पा को इंतजार नहीं करवा सकते. मूर्ति की स्थापना होने ही जा रही होती कि इस बीच सवि पंचमुखी गणपति की मूर्ति लेकर आ जाती है. सवि के हाथ में मूर्ति देखकर अक्का साहिब के चेहरे पर खुशी आ जाएगी.

सवि से खुश होगी अक्का साहिब

सवि सबको बताएगी कि वो इस मूर्ति को लेने के लिए सुबह-सुबह ही रामटेक चली गई थी. अक्का साहिब उसकी बात सुनते ही भावुक हो जाएंगी. इसके बाद अक्का साहिब कहती है कि वह सवि के पैर धोकर स्वागत करने के लिए कहेगी. यह बात सुनकर सभी के चेहरों पर स्माइल होती है. सवि मूर्ति को स्थापित करती है और ईशान साथ जोड़े में खड़े होकर पूजा करती है. यह सब देख रीवा के चेहरा उतर जाता है.

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: अरमान-अभीरा को होगा प्यार का एहसास, रूही बनेगी दीवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़