Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: समृद्ध का प्लान होगा कामयाब? ईशान पहनाएगा सवि को मेडल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान सवि को मेडल पहनाएगा. वहीं, सवि की तारीफें करते हुए भाविका काफी भावुक हो जाएगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2024, 08:12 PM IST
    • भवानी दिखेगी भावुक
    • सवि की होगी तारीफें
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: समृद्ध का प्लान होगा कामयाब? ईशान पहनाएगा सवि को मेडल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि समृद्ध गुंडों के साथ मिलकर सवि को किडनैप करने का प्लान करेगा. वहीं, अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि समारोह में भवानी स्टेज पर सवि की तारीफों के पुल बांधेगी. वह समारोह में मौजूद सभी लोगों को सवि के स्ट्रगल के बारे में बताएगी. वह अपनी गलतियों पर पछताते हुए कहेगी कि वो हमेशा सवि की जिंदगी में मुसीबत ही बनी है. इसके बाद वह ईशान और ईशा को सवि की जिंदगी का असली हीरो कहेगी.

भवानी करेगी सवि की तारीफ

शुक्रवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि भवानी कहेगी उसने कभी सवि की तारीफ नहीं की, ताकि वह सिर पर न चढ़ जाए, लेकिन अब वो दिल खोलकर उसकी तारीफ करेगी. भवानी कहेगी कि वो बिना मां-बाप की बच्ची है औ उसके बहुत स्ट्रगल किया है. इसके बाद भवानी ईशान और ईशा को उसकी जिंदगी का हीरो बताते हुए स्टेज पर बुलएगी.

ईशान पहनाएगा सवि को मेडल

आगे हम ईशा को भी सवि की तारीफ करते देखेंगे. ईशा कहेगी कि आज सवि जहां भी हैं वो सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत के कारण है. इसके बाद ईशा, सवि की सफलता का श्रेय ईशान को देते हुए उसकी तारीफ करेगी. वहीं, ईशान के हाथों से ही सवि को दादा नागेश्वर मेडल पहनाकर सम्मानित करवाया जाएगा. इसके बाद कार्यक्रम के संचालक सवि से मंच पर डांस परफॉर्मेंस देने के लिए कहेंगे. सवि भी बिना झिझक डांस करेगी.

सवि के परिवार को किडनैप करेगा समृद्ध

सवि के साथ स्टेज पर उसके परिवार के सभी लोगों को स्टेज पर आमंत्रित किया जाएगा. हरिणी, भवानी और वीनू भी डांस करेंगे. उनके बाद आजोबा और अश्विनी, ईशान के साथ डांस करने लगेंगे. वहीं, समारोह के बीच में ही समृद्ध ने सवि के परिवार को नशे वाला जूस पिला दिया है. ऐसे में वह भवानी, आजोबा और अश्विनी को किडनैप कर लेगा. उन्हें जान से मारने की धमकी देकर सवि से शादी करने की कोशिश करेगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'एनिमल' फेम एक्टर मनजोत सिंह बने रियल लाइफ हीरो, सुसाइड करने जा रही लड़की की बचाई जान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़