Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब ने रीवा से लिया ऐसा वादा, सवि होगी ईशान से नाराज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि के फंक्शन में ईशान की मुलाकात फिर ईशा से होगी, जहां वो एक बार फिर उसका दिल दुखा देगा. वहीं, सवि भी ईशान से नाराज हो जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 07:26 PM IST
    • अक्का साहेब की बढ़ेगी मुश्किल
    • सवि सुन लेगी ईशान का सारी बातें
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब ने रीवा से लिया ऐसा वादा, सवि होगी ईशान से नाराज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पिछले एपिसोड में हमने देखा कि ईशान न चाहते हुए सवि के फंक्शन में रामटेक पहुंच जाएगा. यहां समृद्ध फोटोग्राफर बनकर घूम रहा होगा और ईशान को देख चिढ़ जाएगा. वहीं, अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि गलती से ईशान पर गिर जाएगी. दोनों को इस तरह देख सभी लोगों को लगेगा कि सवि और ईशान की शादी होने वाली है. तभी वहां ईशा और शांतनु भी आ जाएंगे.

सवि पर नाराज दिखेगा ईशान

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान को देख ईशा और शांतनु बहुत सरप्राइज हो जाएंगे. ईशान कहेगा कि वो इत्तेफाक से यहां आ गया है, उसका कोई इरादा नहीं था आने का. ईशा उससे बात करते हुए प्ले के लिए सफाई देगी. वह ईशान से पूछेगी कि सच जानने के बाद भी क्या वो अब भी उससे नफरत करता है? ईशान कहेगा कि उसे पता है कि ईशा ने उसे मजबूरी में छोड़ा था, लेकिन सच बताने का भी एक सही तरीका होता है. इसमें सवि की गलती थी.

ईशा का फिर दिल तोड़ेगा ईशान

ईशान आगे अपनी बात पूरी करते हुए कहेगा कि उसकी सोच में अब भी कोई बदलाव नहीं आया है. किसी आदमी की मौत के बाद वो मरा ही रहता है. उसी तरह ईशा ने भी उसका बचपन मार दिया है. ईशान कहेगा कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता ईशा के होने या न होने से, क्योंकि वो कभी साथ थी ही नहीं. इसलिए मरते दम तक अब उसे ईशा की कोई जरूरत नहीं है.

ईशान को खरी-खोटी सुनाएगी सवि

दूसरी ओर रीवा, ईशान को कॉल करेगी तो इसे पता चलेगा कि वो रामटेक सवि के फंक्शन में हैं. इस बात से उसका और अक्का साहिब का मूड खराब हो जाएगा, लेकिन आजोबा वाली सुनकर रीवा शांत हो जाएगी. ईशान उससे कहेगा कि इस फंक्शन में आना उसकी बदकिस्मती है और उसे यहां घुटन हो रही है. सवि ये सारी बातें सुन लेगी. वह ईशान से गुस्से में कहेगी कि उसे उसकी शक्ल से घुटन होती है तो वो जा सकता है.

रीवा को भड़काएगी अक्का साहिब

उधर, अक्का साहिब, रीवा को भड़काना शुरू कर देगी. वह कहेगा कि आजोबा का ईशान की कार से टकराना सवि की ही कोई चल होगी. वह उसे ईशान को तुरंत बुलाने के लिए फोर्स करेगी. तभी अक्का साहिब की  तबीयत बिगड़ने लगेगी. रीवा उन्हें शांत करवाने की कोशिश करेगी. इसी दौरान अक्का साहिब, रीवा से वादा लेगी कि वो सवि को हमेशा ईशान से दूर रखेगी.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: रोहित के लिए परेशान होगा परिवार, रूही खुद को कहेगी बैडलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़