Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को लेकर घर आएगा ईशान, शुक्लाजी के सामने आएगा रिश्ते का सच

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रीवा को यकीन ही नहीं होगा ईशान ने किसी और से शादी कर ली है. वहीं, सवि को लेकर ईशान भोसले परिवार में पहुंच जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2024, 07:54 PM IST
    • भोसले हाउस आएगी सवि
    • रीवा आएगी ईशान के घर
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को लेकर घर आएगा ईशान, शुक्लाजी के सामने आएगा रिश्ते का सच

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि सवि को गुंडे किडनैप कर लेते हैं, लेकिन ईशान उसे ढूंढने में कामयाब हो जता है. हालांकि, गुंडे उन दोनों पर गोली चला देते हैं. वहीं, निशिकांत, यशवंत और अक्का साहिब को बताता है कि उसी ने सवि को किडनैप करवाने के लिए गुंडे भेजे हैं. इसी के साथ कहानी और दिलचस्प हो गई है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि निशिकांत ईशान को कॉल करेगा, लेकिन वो फोन नहीं उठाएगा.

निशिकांत को पड़ेगा थप्पड़

31 जनवरी, बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि निशिकांत जब यशवंत को बताएगा कि ईशान उसका कॉल नहीं उठा रहा है तो उसे बहुत डांट पड़ेगी. तभी गुंडे निशिकांत से कहेंगे कि उन्होंने ईशान को टपका दिया है. यशवंत यह बात सुनते ही निशिकांत को जोरदार थप्पड़ जड़ देता है. दोनों की ये बातें अस्मिता सुन लेगी.

रीवा नहीं कर पा रही यकीन

वहीं, शुक्लाजी सवि और ईशान को ढूंढते हुए ईशान को कॉल करेंगे तो उन्हें दोनों पास ही पड़े मिलेंगे. दूसरी ओर रीवा की मां भोसले परिवार की सारी गिफ्ट्स और गहने लौटाने के लिए जाएगी, लेकिन रीवा उसे रोक देगी. वह इतनी सदमे में होगी कि यकीन ही नहीं कर पाएगी कि ईशान ने उसे छोड़कर किसी और से शादी कर ली है. रीवा की मां उसे समझाएगी कि सुलेखा बकवास कर रही थी. ऐसे में वो अपनी ही मां से लड़ने लगेगी. स्वाति जबरदस्ती रीवा को लंदन ले जाने लगेगी, लेकिन रीवा जाने से मना कर देगी.

शुक्लाजी के सामने सवि और ईशान के रिश्ते का सच

उधर ईशान, सवि को हॉस्पिटल लेकर जाएगा. वह फॉर्म भरते समय उसमें खुद को सवि का पति बताते हुए रिश्ता लिखेगा. शुक्लाजी यह देख लेंगे और दंग जाएंगे. तभी उन्हें याद आएगा कि शायद इसीलिए सवि इतने दिनों से कॉलेज में सुहागिन बनकर आ रही है. वह समझ जाएगी कि ईशान ने सवि से शादी कर ली है. वहीं, भोसले हाउस में अक्का साहिब, निशिकांत को धमकी देगी कि अगर ईशान को कुछ भी हुआ तो वो उसे छोड़ेगी नहीं.

अक्का साहिब और यशवंत के उड़ेंगे होश

अक्का साहिब, ईशान को ढूंढने के लिए निकल पड़ेगी और रीवा, ईशान के घर के लिए निकलेगी. दूसरी तरफ ईशान अस्पताल में सवि की देखभाल करेगा. इसके बाद वह सवि को गोद में उठाकर अपने घर ले आएगा, लेकिन घर के बाहर ईशान के पैरों में लाल रंग लग जाएगा. ऐसे में शिखा अस्मिता से कहेगी कि सवि का गृह प्रवेश हो रहा है. हालांकि, सवि और ईशान को इस तरह साथ देखकर अक्का साहिब और यशवंत के होश उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- तिरूपति में रोकी गई धनुष की फिल्म की शूटिंग, क्या इस वजह से रद्द कर हुई परमिशन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़