Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अन्वी सामने लाई मुकुल मामा का घिनौना चेहरा, फिर भी क्यों हंस पड़े घरवाले?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 27th March Spoiler: आज के ट्रैक में दिखाया जाएगा कि अन्वी आखिरकार किसी तरह कमरे से बाहर निकल आएगी. वह पूरे परिवार को मुकुल मामा का सच भी सबके सामने ले आएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 27, 2024, 07:14 PM IST
    • अन्वी बताएगी मामा का सच
    • मामा होगा चाल में कामयाब
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अन्वी सामने लाई मुकुल मामा का घिनौना चेहरा, फिर भी क्यों हंस पड़े घरवाले?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 27th March Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों होली सेलिब्रेशन का ट्रैक चल रहा है. इस दौरान सवि के बहुत जोर देने पर अन्वी आखिरकार मुकुल मामा का सच पूरे परिवार को बताने के लिए तैयार हो जाएगी. वहीं, पिछले एपिसोड में हमने देखा कि मामा अपनी चालाकी से अन्वी को कमरे में बंद कर देगा, लेकिन वह किसी तरह कमरे से बाहर आएगी और घरवालों को मामा की असलियत बताने पहुंच जाएगी, लेकिन अन्वी की मेहनत पर पानी फिर जाएगा.

अन्वी कर देगी मामा का खुलासा

बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अन्वी बहुत हिम्मत जुटाकर परिवार के सभी सदस्यों के सामने बचपन में मुकुल मामा ने उसके साथ जो भी घटिया हरकतें की थीं, उस बारे में बताएगी. वह कहेगी कि कैसे मामा गर्मी की छुट्टियों में उनके लिए ढेर सारे खिलौने लेकर आएंगे, जिन्हें देखकर वो खुश हो जाती थी. इसके बाद मामा उसके साथ डॉल-डॉल खेलते थे और अपनी गोद में बैठाते थे. इतना बताकर अन्वी फूट-फूटकर रो पड़ती है.

12 साल की उम्र में हुई थी घटिया हरकत

अन्वी आगे कहती है कि उसे समझ ही नहीं आता था कि क्या हो रहा है, लेकिन इतना जरूर पता चलता था कि वह गलत कर रहे हैं. अन्वी कहती है कि सवि की वजह से उसे आज सबकुछ बताने की हिम्मत मिली है. बचपन में जब उसने यह बात अस्मिता को बताई तो उसने चुप रहने को कहा. वहीं, मामा ने उसे धमका कर उसका मुंह बंद करवा दिया और कहा कि ये उन दोनों का सीक्रेट है. अन्वी ने बताया कि तब वह सिर्फ 12 साल की थी.

मामा पर हंस पड़ते है सभी लोग

अन्वी कहती है को वह पिछला सब भूलाकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने लगी थी कि मामा फिर से आ गए और दोबारा वही सब करने की कोशिश करने लगे. इस दौरान हर कोई बिल्कुल शांत और गंभीर दिखता है, लेकिन तभी कोई मुकुल मामा को पिचकारी मारता है और वह गिर पड़ता है, उसे देखकर सभी हंस पड़ते हैं. अन्वी कुछ समझ नहीं पाती. वह सवि के पास जाती है तो वह कहेगी कि मामा बहुत चालाक है उसने सबको भांग पिला दी है, इतना कहकर वह खुद भी हंस पड़ती है.

साजिश में कामयाब होगा मामा

मामा ने चालाकी से ठंडाई बोलकर सबको भांग पिला दी. सभी इतने नशे में होंगे कि वह अन्वी की बात ही नहीं समझ पाएंगे. ऐसे में अन्वी की सारी मेहनत पर पानी फिर जाएगा. वहीं, मामा, अन्वी से कहेगा कि यह उसकी साजिश थी कि अन्वी को कमरे में बंद करके सभी को भांग पिला देगा, ताकि कोई उसकी बात समझ न पाए.

ये भी पढ़ें- मुनव्वर फारुकी के हिरासत में लिए जाने पर एल्विश यादव ने बनाया मजाक, बोलें- 'बिग बॉस जीतने के बाद...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़