Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सबके सामने सवि को रंग लगाएगा ईशान, अन्वी को कमरे में बंद करेगा मुकुल मामा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि भोसले परिवार होली के जश्न में डूबेगा. इस दौरान अन्वी सभी को मुकुल मामा की असलियत बताने की कोशिश करेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 26, 2024, 04:29 PM IST
    • क्या मामा का सच सामने लाएगी अन्वी
    • सबके सामने सवि संग होली खेलेगा ईशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सबके सामने सवि को रंग लगाएगा ईशान, अन्वी को कमरे में बंद करेगा मुकुल मामा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इन दिनों मुकुल मामा के इर्द-गिर्द घूम रही है. शो में होली का ट्रैक दिखाया जा रहा है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अन्वी होली की पार्टी जॉइन करेगी, सवि उसे होली विश करने लगेंगे. राव साहिब उससे कहेंगे कि वो पानी वाली होली न खेले क्योंकि पैर में चोट लगी है. इस दौरान अन्वी सबको मामा की घिनौनी असलियत बताने की कोशिश करेगी, लेकिन तभी रीवा आ जाएगी और रीवा की ओर सभी का ध्यान रीवा की ओर खींच जाएगा.

अन्वी को डराएगा मामा

मंगलवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अन्वी दोबारा मुकुल मामा का सच बताने की हिम्मत जुटाएगी. इस बार वह अक्का साहिब को बताने की कोशिश करेगी, लेकिन यहां मुकुम मामा ध्यान बंटा देगा. वह और अप्सरा मामी एक गेम खेलेंगे, इसमें आंख पर पट्टी बांधकर उस शख्स के गालों पर रंग लगाना है जिसे वह सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. ऐसे में अन्वी अपने कमरे में ट्राईपॉड लेने के लिए जाएगी. इस दौरान मुकुम मामा भी उसके पीछे जाएंगा और कमरा बंद कर देगा. वह अन्वी को मुंह बंद रखने के इशारा करेगा.

सवि से माफी मांगेगी रीवा

दूसरी ओर रीवा, सवि के पास जाएगी और उससे माफी मांगेगी. सवि कहेगी कि वो उससे बिल्कुल नाराज नहीं है. इस दौरान सवि अपने घरवालों को याद करेगी और भावुक हो जाएगी. वह कहेगी कि पता नहीं क्यों समृद्ध ने उसके परिवार के लोगों को मार डाला. ईशान, सवि की ये बातें सुनकर फिर से उसके लिए परेशान हो जाएगा. वहीं, शिखा को भी चिन्मय की याद सताने लगेगी.

सवि को रंग लगाएगा ईशान

उधर, अक्का साहिब आंख पर पट्टी बांधकर राव साहिब तक पहुंच जाएंगे और उन्हें रंग लगाएंगी. वहीं, रीवा भी पट्टी बांधकर ईशान तक पहुंचेगी और उसे रंग लगा देगी. ईशान पट्टी बांधकर सवि के पास पहुंचेगी और उसे रंग लगाने लगेगा, लेकिन इस पर अक्का साहिब और रीवा का चेहरा जरूर उतर जाएगा. वहीं, मुकुल मामा सबको यह कहकर ठंडाई पिला देंगे कि इसमें भांग नहीं मिलाई है, लेकिन प्रोमो में हम देखेंगे कि ठंडाई पीकर सवि, ईशान और रीवा को नशा चढ़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan Trailer OUT: हिन्दुस्तान को 'प्रलय' से बचाने आए अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ, एक्शन से भरपूर ट्रेलर हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़